अक्षय कुमार ने बेल बॉटम की रिलीज़ डेट की पुष्टि, जानिए कब होगी रिलीज़

अक्षय कुमार जो अपने स्टंट और एक्शन फिल्म के लिए जाने जाते थे, उन्होंने अब अपने फिल्म पैटर्न को बदल दिया है। वह अब बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक बन गए हैं जो नए पात्रों और यथार्थवादी फिल्मों के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। जबकि उनकी प्रभावशाली फिल्मों ने पहले ही प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया था।

अब, सुपरस्टार ने आज सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है, खिलाड़ी कुमार ने रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म बेल बॉटम के लिए एक बड़ी घोषणा की। अक्षय ने खुलासा किया है कि स्पाई थ्रिलर अगले महीने रिलीज होगी। पोस्ट में फिल्म के बारे में सभी विवरण के साथ-साथ फिल्म के कलाकारों की एक टीज़र पोस्टर भी है। अक्षय ने यह भी खुलासा किया कि बेल बॉटम सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करेगी। रंजीत तिवारी अगले महीने एक नाटकीय रिलीज का गवाह बनेगा। गोल्ड फिल्म स्टारर ने टीज़र पोस्टर को कैप्शन दिया, "मिशन: टू एंटरटेन यू ऑन द बिग स्क्रीन" विशेष रूप से, फिल्म पहले इस साल 27 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। हालाँकि, जब कोविड को देखते हुए देश भर में सिनेमाघरों को खोलना बाकी था, निर्माताओं ने रिलीज़ को स्थगित कर दिया था।

अक्षय कुमार के अलावा, बेल बॉटम में वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगी। यह फिल्म, जिसे सच्ची घटनाओं से प्रेरित कहा जाता है, निस्संदेह वर्ष की सबसे प्रतीक्षित रिलीज में से एक है।

सोशल मीडिया पर छाई 'छोटी कृति सैनन', वीडियो देखकर लोग हुए हैरान

कर्जमाफी का वादा कर सत्ता हथियाई और अब पलटी कांग्रेस, किसानों को मिल रहे कुर्की के नोटिस

नोरा फतेही के नए फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश, जबरदस्त अवतार में आई नजर

Related News