अक्षय-करीना के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आई Good Newwz, 9 दिन में कमा डाले इतने करोड़

नई दिल्ली: अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के अभिनय से सजी फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) का जबरदस्त प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर नौवें दिन भी जारी है. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते से अधिक बीत चुका है, हालांकि अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' में कमाई के मामले में कोई गिरावट नहीं देखी गई है.

गुड न्यूज ने पहले सप्ताह में न सिर्फ दमदार रिकॉर्ड बनाया, बल्कि सलमान खान की 'दबंग 3' को भी कमाई के मामले पीछे छोड़ दिया था. वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' की कमाई के प्रारंभिक आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ने शनिवार को 9 से 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस हिसाब से 'गुड न्यूज' ने नौ दिनों में 149 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

सबसे खास बात तो यह है कि वर्ष 2019 में ही यह फिल्म अक्षय कुमार की चौथी सुपर हिट फिल्म बनी है. अक्षय कुमार की फिल्म ने देश में ही नहीं, विदेशों में भी शानदार ओपनिंग की है. गुड न्यूज ने पहले दिन 17.56 करोड़, दूसरे दिन 21.78 करोड़, तीसरे दिन 26 करोड़, चौथे दिन 13, पांचवें दिन 16 करोड़, छठें दिन 15 से 16 करोड़ और सातवें दिन 7 से 8 करोड़ रुपये की थी.

बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग 3' ने पूरे किए 16 दिन, इतना हुआ कलेक्शन

शुभ मंगल ज्यादा सावधान का पहला लुक आया सामने, एक बार फिर आयुष्मान के साथ काम करेंगी भूमि

Good Newwz Box Office Collection: गुड न्यूज़ की धुआंधार कमाई जारी, आठ दिनों में झटके इतने करोड़

Related News