खन्ना एक बार फिर से अपनी खलनायकी से लुभाएंगे.....

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना "दिल चाहता है", "हमराज" और "रेस" जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके है। व देखा जाए तो अभी एक बार फिर से वह हमे अपनी एक फिल्म दिशुम में खलनायक के रूप में नजर आ रहे है. चर्चा है की फिल्म में उनके इस खलनायकी रूप को काफी पसन्द भी किया जा रहा है. तथा खबर है कि फिल्म 'ढिशूम' से विलेन के रोल से कमबैक करने वाले अक्षय खन्ना एक बार फिर खलनायक की भूमिका अदा करेंगे.

1969 की क्लासिक थ्रिलर 'इत्तेफाक' निर्माता निर्देशक बी आर चोपड़ा ने बनाई थी और उस वक्त के सुपर स्टार राजेश खन्ना और नंदा ने मुख्य किरदार निभाए थे. सूत्रों के अनुसार ये बहुत अहम भूमिका है जो अब अक्षय निभाएंगे. बी.आर चोपड़ा के पोते अभय चोपड़ा निर्देशन की कमान सभांलेंगे और फिल्म के निर्माता होंगे करण जौहर और को प्रोड्यूसर होंगे शाहरुख खान.

'इत्तफाक' की पुरानी कहानी को नया जामा पहनाया जाएगा. फिल्म में नंदा वाले रोल में सोनाक्षी सिन्हा होंगी. ओरिजिनल फिल्म में अक्षय खन्ना वाला किरदार मशहूर कैरेक्टर आर्टिस्ट इफ्तिकार ने निभाया था. खबरें ये भी थी अक्षय खन्ना वाला किरदार पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी करने वाले थे मगर कहानी में वो कुछ बदलाव चाहते थे जो निर्देशक को मंजूर नहीं थे. 

Related News