VIDEO : ठीक से 'कोकोनट' भी नही बोल सकी भोजपुरी बाला अक्षरा, फैंस जमकर उड़ा रहे मजाक

Sep 10 2018 01:50 PM

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की दमदार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की आने वाली फिल्म खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ ‘बलमजी लव यू (Balamji Love You)’ है और फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज हो चुका है. फिल्म के अब तक दो पोस्टर और एक मोशन टीजर भी रिलीज किया जा चुका है. बता दें कि खेसारीलाल इस फिल्म में चार हीरोइनों के साथ नजर आएंगे. फिल्म की मुख्य एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक दिलचस्प वीडियो हाल ही में जमकर वायरल हो रहा है. 

रवि किशन के लिए लोगों से प्यार मांग रही है यह एक्ट्रेस, जानिए क्या है मामला ?

अक्षरा सिंह इस वीडियो में एबीसी की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि अक्षरा की गिनती भोजपुरी (Bhojpuri) की टॉप हीरोइनों में होती है और बताया जाता है कि उन्हें एक फिल्म के लगभग सात लाख रुपये तक मिलते हैं. यह सच नही है कि अक्षरा सिंह एबीसी भूल गई हैं बल्कि वे एक ऐप के सहारे अपने फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं. इस ऐप में एबीसी की प्रैक्टिस की आवाज आती है और वह भी किसी बच्चे की. जिस पर अक्षरा सिंह बेहतरीन ढंग लिपसिंग करती हैं. 

लिप्सिंग करते हुए वह C फॉर कोकोनट ठीक से नही बोल पाती है. उनका यह मजेदार वीडियो फैंस को तेजसी से पसंद रहा है. अक्षरा सिर्फ फिल्मों और सोशल मीडिया पर ही एक्टिव नहीं हैं बल्कि वे अपने स्टेज शो और म्यूजिक वीडियो से भी तहलका मचाए रहती हैं. पिछले दिनों उनके के तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जो कि सिंगापुर की बताई जा रही थी. 

यह भी पढ़ें...

सिंगापुर की इन फोटोज में साफ़ झलक रही है अक्षरा की खूबसूरती, आई कमेंट्स की बाढ़

'चढ़ती जवानी मेरी'...अक्षरा सिंह का बिंदास अंदाज जमकर हो रहा वायरल

जिसे पागलों की तरह प्यार किया उसी ने तोड़ा अक्षरा सिंह का दिल, देखें वीडियो

Related News