अखिलेश यादव ने की पीएम मोदी की मृत्यु की कामना ? वायरल Video पर मचा बवाल

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में कल (सोमवार, 13 दिसंबर 2021) को काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का उद्घाटन किया। वहीं, इसके दूसरे तरफ समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इटावा में पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि बनारस रहने के लिए अच्छी जगह है। अंतिम समय में वहीं रहा जाता है। उनके इस बयान के बाद सियासी बवाल शुरू हो गया है, भाजपा उनपर जमकर हमला बोल रही है।

 

रिपोर्ट के अनुसार, अखिलेश यादव सोमवार को इटावा के सैफई में थे। यहाँ जब उनसे पीएम मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री एक महीना क्या 3 माह तक बनारस में रहें। वो जगह रहने के लिए अच्छी है। आखिरी समय में वहीं रहा जाता है। अखिलेश का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अखिलेश के बयान पर दिल्ली से भाजपा नेता कपिल मिश्रा  ने ट्वीट कर निशाना साधा है। 

मिश्रा ने लिखा कि, 'गिद्धों के कोसने से गाय नहीं मरा करती अखिलेश बाबू। मोदी जी के साथ महादेव का, भारत माता का और हर सच्चे देशभक्त का आशीर्वाद है, तुम्हारी बददुआएँ ऐसे नहीं करने वाली।' वहीं मुंबई भाजपा इकाई के प्रवक्ता सुरेश नाखुआ ने भी अखिलेश यादव को आड़े हाथों लेते हुए उनके संस्कारों पर सवाल उठाया। उन्होंने ट्वीट किया कि, 'जो व्यक्ति अपने पिता को अपमानित कर सकता है, उसके लिए किसी की भी मृत्यु की कामना करना कोई बड़ी बात नहीं।'

बन गया इतिहास, 'काशी विश्वनाथ' के साथ देशभर के प्राचीन शिवालयों में एकसाथ हुआ पूजन

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर: पीएम मोदी ने श्रमिकों पर की पुष्पवर्षा, पंगत में बैठकर साथ किया भोजन

'दूसरे धर्मों को भी तवज्जो दें प्रधानमंत्री..', काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पर छलका फ़ारूक़ अब्दुल्ला का दर्द

 

Related News