अखिलेश ने कहा हुई आस्तिन के सांपों की पहचान, उठ रही नेताजी को अध्यक्ष बनाने की मांग

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव पर अनौपचारिकतौर पर टिप्पणी की। उन्होंने उनका नाम तो नहीं लिया लेकिन उन्हें आस्तिन का सांप संबोधित कर अप्रत्यक्षतौर पर उन्हें धोखेबाज कह दिया। दरअसल वे पार्टी की एक महत्वपूर्ण बैठक को संबोधित कर रहे थे। दरअसल इस बैठक में कुछ सपेरे बीन बजाकर अपना हुनर प्रदर्शित कर रहे थे ऐसे में उन्होंने कहा कि पार्टी में जो आस्तिन के सांप हैं उन्हें पहचान लिया गया है।

उनका कहना था कि हमें पार्टी में रहने वाले आस्तिन के सांपों की पहचान है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर मुलायम सिंह यादव की ताजपोशी की जाएगी। मुलायम ने इसके पूर्व मैनपुरी में कहा था कि सीएम अखिलेश के वादे को दो महीने का समय हो गया मगर यह अभी तक पूरा नहीं हुआ।

दूसरी ओर मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कहा कि अखिलेश भईया को अब अध्‍यक्ष पद नेताजी को सौंप देना चाहिए शिवपाल यादव आज अपने गांव सैफई में जब किसी शादी में शिरकत करने जा रहे थे तो मीडिया के लोगों ने उनसे सवाल.जबाव किए तो उन्‍होंने कहा कि अखिलेश के वादे को दो महीने गुजर गए हैं। एक महीना और बचा है। अगर उन्‍होंने नेताजी को अध्‍यक्ष पद नहीं लौटाया तो एक सेक्‍युलर मोर्चा बनाया जाएगा। नेताजी उस मोर्चे के अध्‍यक्ष होंगे।

शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्‍युलर मोर्चा पार्टी, मुलायम बने अध्यक्ष

शिवपाल सिंह ने बजाया विद्रोह का बिगुल, नई पार्टी के गठन पर की बात

ट्रिपल तलाक़ को लेकर यदि चले गए UN तो हो जाएगी पीएम मोदी की मुश्किल

 

 

 

Related News