एजे स्टाइल्स ने 'बुलेट क्लब vs द शील्ड' के मैच का सुझाव दिया

शील्ड के रीयूनियन होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसकी खबरों ने वापस ज़ोर पकड़ लिया है. इसी का फायदा उठाते हुए एजे स्टाइल्स ने अपना सुझाव रखते हुए कहा कि,"वो गैलोज और एंडरसन के साथ टीम बनाकर एक अच्छा मैच शील्ड के खिलाफ लड़ सकते हैं". इससे पहले यह तिकड़ी न्यू जापान प्रो रैसलिंग का पार्ट रह चुकी है, जिससे आगे चलकर WWE के मेन रोस्टर में जगह मिली.

एजे स्टाइल्स, गैलोज और एंडरसन के ब्रांड से अलग होने के बाद उन्हें रॉ से हटाकर स्मैकडाउन में डाल दिया गया जहाँ उन्होंने अलग-अलग चैंपियनशिप जीती. बुलेट क्लब को लाने का श्रेय इस तिकड़ी का नहीं है बल्कि इन्होंने जॉन सीना पर अटैक किया था. तबसे अब तक सिर्फ आशंकाएं जताई जा रही थी कि बुलेट क्लब को वापस WWE में देखा जा सकता है.

कंपनी जल्द फिर से पहले जैसा कदम उठा सकती है और फैंस को उम्मीद है कि उन्हें एक बार फिर से एजे स्टाइल्स की बुलेट क्लब रिंग में देखने को मिले. अपनी बुलेट क्लब के रीयूनियन की खबरें सुनने के बाद एजे स्टाइल्स ने अपने विचार सामने रखते हुए बताया कि, "में चाहता हूँ की गैलोज और एंडरसन के साथ इस टीम को फिर से बनाया जाये ताकि रिंग में हम अपना पहले जैसा दबदबा बना सकें". फैंस अब इसी बात के इंतज़ार में लगे है कि यूएस टाइटल के बाद अब एजे स्टाइल्स किस बड़ी चैंपियनशिप के लिए जायेंगे.

'नो मर्सी' में रोमन के हाथों हारने के बाद ये बोले जॉन सीना

जॉन सीना ने अपने रेटायर्मेंट को लेकर दिया बड़ा बयान

"विंस में आज भी काफी जोश है"- रोमन रेन्स

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

Related News