मोदी की नोटबंदी पर ऐश्वर्या का समर्थन

बीते दिनों अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के कारण सुर्खियों में रही बॉलीवुड अभिनेत्री और बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन ने PM नरेंद्र मोदी और देश की जनता को एक सन्देश दिया है. ऐश्वर्या ने देश की जनता से अपील कि है कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कालेधन पर रोक लगाने के लिए विमुद्रीकरण का जो फैसला लिया गया है. वह काबिले तारीफ है, और देश की एक आम नागरिक होने के नाते उनके इस फैसले के लिए मैं प्रधानमंत्री को बधाई दूंगी.

ऐश्वर्या ने कहा कि यह प्रधानमंत्री द्वारा उठाया गया एक मजबूत कदम है. और इसकी मजबूती के साथ वे भ्रष्टाचार को मिटाने की कोशिशो में आगे बड़े. और देश के नागरिक के रूप में हमें इस बात के विस्तृत पहलु को समझना होगा. क्योकि बदलाव हमेशा ही आसान नहीं होता, थोड़ी बहुत परेशानी सभी को उठानी पड़ेगी. अगर सब इसके विस्तृत पहलू पर ध्यान देंगे तो सभी इसकी तारीफ करेंगे.

आपको बता दे की 8 नवम्बर की रात आठ बजे प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लिए अपने संबोधन में 1000 और 500 के नोद के विमुद्रीकरण की घोषणा की थी. और कहा था कि आज रात 12 बजे बाद यह नोट केवल कागज के टुकड़े मात्र रह जायेंगे. इसके साथ ही उन्होंने 50 दिन का का समय देते हुए कहा था कि 31 दिसंबर तक आप अपने इन रुपयो को एक्सचेंज करा सकते है.

नोटबंदी से मेरे फिल्म पर भी प्रभाव पड़ता है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है....

 

Related News