बिग बी की बहु की जज्बा और प्यार का पंचनामा 2 में होगी टक्कर

फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के शानदार संवादों और युवाओ के जीवन पर आधारित कहानी ने दर्शको के दिल पर खासी छाप छोड़ी थी. ऐसे में फिल्म के सीक्वल का दर्शको को बेसब्री से इन्तेजार है. बिग बी की बहु ऐश्वर्या की फिल्म 'जज़्बा’ अब तक 9 अक्टूबर को अकेले परदे पर आने वाले थी. लेकिन अब खबर है की बॉक्स ऑफिस पर जज्बा और प्यार का पंचनामा 2 में टकराव देखा जा सकता है.

प्यार का पंचनामा ने दोगुनी से ज्यादा कमाई की थी और निर्देशक लव रंजन समेत दिवेन्दु शर्मा, कार्तिक तिवारी जैसे कलाकारों का बॉलीवुड में एंट्री का रास्ता साफ़ कर दिया था. पंचनामा-2' का निर्माण कार्य भी पूरा हो गया है. कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और अन्य इस फिल्म नजर आयेगे.

सीमित बजट और युवाओं की कहानी वाली ये फिल्म बड़े सितारों से सजी "जज़्बा’ को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दे सकती है. इस फिल्म से ऐश्वर्या बॉलीवुड टाउन में अपना कमबैक करने वाली है. साथ ही फिल्म में इरफान खान और शबाना आजमी जैसे उम्दा कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आयेगे.

दोनों फिल्मों का दर्शक वर्ग जुदा है इसलिए इन्हें स्क्रीनिंग मिलने में कोई समस्या नहीं होगी. पंचनामा-2’ इसके पहले 11 सितंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन "हीरो’ और "वेलकम बैक’ के 4 सितंबर को रिलीज़ होने की वजह से फिल्म की रिलीज़ को टाल दिया गया.

11 सितंबर को "..पंचनामा-2’ और "भाग जॉनी’ रिलीज़ होने वाली थी. निर्माता अभिषेक पाठक अपनी यूथ बेस्ड फिल्म को काफी सफल मान रहे हैं इसलिए उन्होंने तारीख आगे बढ़ा कर 9 अक्टूबर रिलीज़ के लिए तय की है.

Related News