इस तमिल फिल्म में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय, शेयर किया फर्स्ट लुक पोस्टर

बॉलीवुड में अपनी आँखों से लेकर अपनी अदाओं तक से फैंस को दीवाना बनाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार है। हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। आप देख सकते हैं ऐश्वर्या राय के सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करने के बाद से ही उनके फैन्स के बीच खलबली मच गई है और सभी यह जानना चाहते हैं कि इस फिल्म में अदाकारा का क्या किरदार है? आपको पता ही होगा कि अदाकारा आखिरी बार 'फन्ने खां' फिल्म में 2018 में नजर आई थीं।

अब जल्द ही ऐश्वर्या राय 'पोन्निईन सेलवन' फिल्म में दिखाई देने वाली है जो एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म 'पोन्निईन सेलवन' को मणिरत्नम डायरेक्ट कर रहे हैं और यह फिल्म मणिरत्नम के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स में से एक है। इस फिल्म का बजट लगभग 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। ऐसे में यह फिल्म तमिल की सबसे महंगी फिल्मों की लिस्ट में शामिल होगी।

इस फिल्म को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। इसका पहला पार्ट 2022 में आएगा। मिली जानकारी के तहत फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ विक्रम, कार्ती, जयम रवि, तृषा कृष्णन और मोहन बाबू नजर आएंगे। वैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया और लिखा, 'स्वर्णिम युग जिंदा होने जा रहा है। मणिरत्नम की पोन्निईन सेलवन।' अब ऐश्वर्या के इस ऐलान के बाद से उनके फैन्स उन्हें देखने के लिए उत्साहित हैं। कमेंट कर फैंस ने उन्हें जल्द से जल्द बॉलीवुड में भी लौटने के लिए कहा है।

जारी हुआ पश्चिम बंगाल बोर्ड की 10वीं का परिणाम, ऐसे कर सकेंगे चेक

Pegasus केस: जब कांग्रेस सरकार ने की थी प्रणब मुखर्जी-अमर सिंह और अन्य नेताओं की जासूसी

दिग्विजय के MP के मुख्यमंत्री बदले जाने वाले बयान पर बोले विष्णु दत्त शर्मा- 'पीड़ा स्वभाविक है'

Related News