पति-बेटी संग डिनर के लिए पहुंची ऐश्वर्या, देखें वायरल होती तस्वीरें

बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या बच्चन संग डिनर डेट पर देखें गए हैं. गुरुवार रात को तीनों को एक साथ स्पॉट किया गया है. सोशल मीडिया पर उनके डिनर डेट की तस्वीरें भी अब काफी वायरल हो रही हैं.

आप देख सकते हैं कि इस दौरान ऐश्वर्या, कैजुअल लुक में नजर आईं. लॉन्ग शर्ट, ब्लू जीन्स और ओपन हेयर में ऐश्वर्या काफी स्टनिंग लग रही थीं. तो वहीं पूरे लुक को कंप्लीट करने के लिए ऐश्वर्या ने गोल्डन शूज पेयर किए थे.

आराध्या इस दौरान रेड कलर की जैकेट में नजर आईं. अभिनेता अभिषेक बच्चन ब्लू कलर की हुडी और ट्राउजर में हैंडसम नजर आए. हैट उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट करने का काम रही थी. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अभिषेक आखिरी बार अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां में दिखे थे और इस फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल जैसे सितारे भी अहम रोल में थे. जबकि ऐश्वर्या राय डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म में नजर आने वाली है. एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने मणिरत्नम संग काम करने के बारे में बताया था और वे मणिरत्नम को अपना गुरु मानती हैं. वे पिछले लंबे समय से फिल्मों से दूर चल रही है. हालांकि ऐश्वर्या राय जल्द ही वापसी कर रही है.

Bachchan Pandey : अक्षय कुमार की अगली फिल्म का दमदार लुक आया सामने, जानें रिलीज़ डेट

करीना कपूर ने मचाया तहलका, देखें होश उड़ाने वाली तस्वीरें

'बैडमैन' ने काफी नजदीक से देखीं गरीबी, बेचनी पड़ी फिनाइल की गोलियां

रोहित शर्मा ने किया विराट-अनुष्का को अनफॉलो, एक्ट्रेस ने किया हैरानीभरा पोस्ट

Related News