जियो की टक्कर में एयरटेल ने पेश किए दो नए प्लान

इनदिनों देशभर टेलीकॉम कंपनियों के बीच उपभोक्ताओं को रिझाने के लिए जंग सी छिड़ी हुई है. रिलायंस जियो के आने के बाद अन्य टेलीकॉम कंपनियों का समीकरण बिगड़ गया है. हालांकि कंपनिया हर रोज अपने ग्राहकों को कुछ न कुछ नया रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है. हाल ही में जियो के डाटा प्लान्स के रेट में इजाफा होने के बाद दूसरी कंपनियों को कस्टमर्स को लुभाने का सही मौका मिल गया है. इसके बाद बाकी टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने में जुट गयी है. अब टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए दो नए प्लान लॉन्च किए है. अपने नए प्लान्स के जरिये एयरटेल जियो को टक्कर देने की सोच रहा है. तो चलिए अब आपको बताते है एयरटेल के दो नए प्लान्स के बारे में...

499 का इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान

एयरटेल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए 499 रूपए का एक प्लान पेश किया है जिसके अंतर्गत यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और नेशनल रोमिंग की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा लोकल एसटडी कॉलिंग भी फ्री में की जा सकती है. इसमें आपको 20GB 4G/3G डेटा दिया जा रहा है. हालांकि इसके साथ कुछ शर्तें भी हैं जो आप कंपनी की वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं.

448 का प्रीपेड प्लान

एयरटेल ने अपने पोस्टपेड कस्टमर्स के लिए 448 रुपये का प्लान पेश किया है. जिसके अंदर आपको फ्री अनलिमिटेड नेशनल लोकल कॉलिंग और 70GB डेटा दिया जा रहा है. कंपनी ये प्लान देश भर के सभी कस्टमर्स के लिए दे रही है. इस प्लान की खास बात ये है कि, 2G/3G या 4G स्मार्टफोन पर भी कंपनी आपको 70GB डाटा मुहैया करा रही है.

इसी महीने भारत में लॉन्च होगा 'वनप्लस 5T'

jio के रिचार्ज पर 99 रु का कैशबैक, जानिए कैसे

दुनिया का सबसे छोटा एंड्राइड फोन, जानिए फीचर्स

 

Related News