Airtel का नया 4G स्मार्टफोन मिलेगा 2,500 रुपए में

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल किसी भी परिस्थिति में रिलायंस जियो से पीछे नहीं रहने वाली है. ऐसे में रिलायंस द्वारा अपने 4G जियो फ़ोन को लांच करने के साथ ही सभी को पछाड़ दिया है. किन्तु अब एयरटेल ने अपने नए 4G  स्मार्टफोन की आधिकारिक घोषणा कर दी है. जिसमे बताया गया है कि एयरटेल द्वारा जल्दी ही नया सस्ता 4G स्मार्टफोन लांच कर दिया जायेगा.  एयरटेल इस बारे में घरेलू मोबाइल निर्माता कंपनी लावा और कार्बन से बातचीत भी कर रहा है.

एयरटेल द्वारा लांच किये जाने वाले स्मार्टफोन की कीमत 2,500 रुपए होगी, और इसे दीवाली तक या अक्टूबर महीने में लांच किया जा सकता है. जिसे डाटा पैक और फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ पेश किया जा सकता है. 

बता दे कि जियो फ़ोन की घोषणा के बाद एयरटेल ने भी नया 4G फ़ोन लांच करने के बारे में कहा था. इससे पहले आइडिया ने भी कहा था कि वह 2,500 रुपये में 4जी स्मार्टफोन लांच की प्लानिंग कर रहा है. यदि यह स्मार्टफोन बाजार में आते है तो जियो फ़ोन की राह आसान नहीं होगी क्योकि जियो फ़ोन एक फीचर फ़ोन है बल्कि एयरटेल द्वारा 4G स्मार्टफोन लांच किया जाना है. ऐसे में यूज़र्स स्मार्टफोन को ज्यादा प्राथमिकता देंगे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Samsung के इस स्मार्टफोन के लांच से पहले सामने आया BixBy

Jio को मिलेगी टक्कर Airtel लाएगा 4G smartphone 2500 रूपये के बंडल ऑफर के साथ

Lenovo का यह दमदार स्मार्टफोन 26 अगस्त से होगा उपलब्ध

LENOVO का यह स्मार्टफोन 26 अगस्त को होगा सेल के लिए उपलब्ध

जानिए किस स्मार्टफोन से मिल रहा है Coolpad Cool Play 6

 

Related News