दिल्ली से टोरंटो के लिए शुरू हुई फ्लाइट, एयर इंडिया के कर्मचारियों ने ऐसे मनाया जश्न

नई दिल्ली: राष्ट्रीय एयरलाइन एयर इंडिया (Air India) ने शुक्रवार से राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली से टोरंटो के लिए नई फ्लाइट सेवा शुरू कर दी है. इस खुशी में एयरलाइन के स्टाफ ने गुरुवार को इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भांगड़ा किया. टोरंटो कनाडा का सबसे अधिक आबादी वाला शहर है. इस फ्लाइट से दोनों तरफ के यात्रियों को काफी सहूलियत मिलेगी.

इसके अलावा अब आपके हवाई अड्डे पर पहुंचने से लेकर हवाई जहाज में बैठने तक की पूरी सहायता एयर इंडिया सहायक अपनी नमस्कार सेवा के जरिए उपलब्ध कराएगा. यहां आपको यह भी बता दें कि यह सुविधा एयर इंडिया आपको फ्री में बिल्कुल भी नहीं दे रहा है. 22 सितंबर से शुरू हो रही एयर इंडिया की इस नमस्कार सेवा के लिए आपको मामूली शुल्क का भुगतान करना होगा. दरअसल, नमस्कार सेवा मिलान और अभिवादन यानी meet & greet service है. 

इसके तहत आपको एयर इंडिया एक समर्पित सहायक एयरपोर्ट पर मुहैया कराएगा. हवाई अड्डे पर आपको रिसीव करने से लेकर फ्लाइट में बैठाने तक की पूरी जिम्मेदारी उस एयर इंडिया असिस्टेंट या सहायक की रहेगी. आपको बता दें कि एयर इंडिया की नमस्कार सेवा की शुरुआत नई दिल्ली हवाई अड्डे से 22 सितंबर से होगी. दिल्ली हवाई अड्डे पर बतौर पायलट प्रोजेक्ट शुरुआत के रिस्पांस/फीडबैक के बाद एयर इंडिया नमस्कार सेवा को देश के अन्य मेट्रो हवाई अड्डे जैसे मुंबई, चेन्नई, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरू में भी शुरू करेगी.

निष्क्रिय हो सकता है आपका PAN कार्ड, 30 सितम्बर से पहले करलें ये काम....

इस नवरात्रि बाजार में आईपीओ ला सकती है आईआरसीटीसी

धन जुटाने के लिए सरकार उठाने जा रही ये बड़ा कदम

Related News