ग्रामीण लोगो ने कृषिमंत्री का रोका रास्ता, खराब सड़क पर पैदल चलाया

बालाघाट। एक तरफ तो देश में सफाई अभियान चलाया जा रहा है और सभी नेता सफाई की बात करते है पर ऐसा कुछ नही हो रहा है इस बात का अनुमान आप  बालाघाट के रेंगाटोला गांव में जाकर अच्छी तरह लगा सकते है  और तो और  ग्रामीणों ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी स्वच्छता का राग अलाप रहे हैं। गांव-गांव को स्वच्छ रखने एवं गंदगी से आजादी दिलाने अभियान चला रहे हैं,लेकिन रेंगाटोला में पूरे शहर की गंदगी उड़ेली जा रही है। जिससे ग्रामीणों व राहगीरों का जीना मुहाल हो गया है।

दरअसल  गंदगी से  परेशान होकर ग्रामीणों ने 15 अगस्त को जागपुर जा रहे कृषि मंत्री के काफिले का रास्ता रोककर जमकर हंगामा मचाया। यहां सैकड़ा भर से ज्यादा लोगों ने रेंगाटोला में फैली गंदगी और बदबू से रूबरू कराने कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन समेत कलेक्टर भरत यादव को पैदल चलाया। करीब 1 घंटे तक ग्रामीणों ने कृषि मंत्री के काफिले को आगे नहीं बढ़ने दिया। 

ये है ग्रामीणों की पीड़ा 

जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों को अपनी पीड़ा बताते हुए ग्रामीणों ने बताया कि पूरे शहर का वेस्ट मटेरियल और मृत मवेशी यहां लाकर फेंके जा रहे हैं। जिससे यहां सड़ांध उठ रही है। इसी गंदगी से होकर बारिश का पानी वैनगंगा नदी में जा रहा है।

Related News