श्रद्धा के बाद दीपिका के साथ नजर आएंगे प्रभास

फिल्म 'बाहुबली' के जरिये दुनिया भर में मशहूर सुपरस्टार प्रभास ऐसे कलाकार बन गए है जिनके साथ बॉलीवुड के कई कलाकार काम करने की चाहत रखते है. ये बात अलग है कि, अभी तक प्रभास ने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है. लेकिन अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जरूर फिल्म 'साहो' में अभिनेता के साथ काम कर रही है. अब हम आपको बताने जा रहे है एक और दिलचस्प बात जिसे जानकार आप खुश हो जायेंगे.

दरअसल हाल ही में खबर आई है कि, प्रभास की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना दीपिका पादुकोण नजर आ सकती है. खबरों की माने तो प्रभास बहुत ही जल्द बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अभिनय का जलवा दिखाते नजर आएंगे. यही नहीं बल्कि, फिल्म के मेकर्स ने दीपिका पादुकोण से इस संबंध में संपर्क भी किया है. हालांकि दीपिका पादुकोण की तरफ से इस प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

दिलचस्प बात यह है कि, अगर अभिनेत्री इस फिल्म के लिए हाँ कर देती है तो प्रभास के साथ उन्हें एक साथ देखना बड़ा ही रोमांचित होगा. फिलहाल तो प्रभास अपनी आगामी फिल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त है. वही दीपिका पादुकोण फिल्म 'पदमावत' के जरिये बड़े परदे पर नजर आने वाली है. हालांकि ये फिल्म अभी विवादों में उलझी पड़ी हुई है. आरोप है कि, इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्‍यों से छेड़छाड़ की गई है.

ये भी पढ़े

सेक्सुअल हरस्मेंट में आरोपी बने इंटरनेशनल फैशन फोटोग्राफर

समीर सोनी को है इस बात का दबाव

डायलन फैरो का दावा- यौन उत्पीड़न पर सच बोल रही हूँ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News