शाहरुख़ के बाद अब सलमान,आमिर सहित रणवीर को आयकर विभाग का नोटिस

नई दिल्लीः आयकर विभाग द्वारा बॉलीवुड सुपरररस्टर शाहरुख़ खान को आयकर चुकाने का नोटिस भेजे जाने के बाद अब मिर खान, रणवीर सिंह को भी सर्विस टैक्स विभाग ने टैक्स चुकाने के लिए नोटिस भेजा गया है.सर्विस टैक्स डिवीजन ने हाल में यशराज फिल्म्स, सलमान खान फिल्म्स और आमिर खान और रणवीर सिंह जैसे अभिनेताओं को पेमेंट डिटेल्स देने को कहा गया है.

सेंट्रल बोर्ड ऑफ एक्साइज ऐंड कस्टम्स (सीबीईसी) ने टॉप फिल्म प्रॉडक्शन हाउसेज से कहा है कि वे आमिर खान और रणवीर सिंह जैसे सितारों को किए गए भुगतान की जानकारी दें. बताया जा रहा है कि सीबीईसी की सर्विस टैक्स डिविजन ने फिल्मी सितारों से भी कहा है कि वे यशराज फिल्म्स, सलमान खान फिल्म्स सरीखे बैनर्स से मिले पेमेंट्स की जानकारी दें. फिल्म जगत के सूत्रों का मानना है कि टैक्स डिपार्टमेंट ‘हाई प्रोफाइल’ डिफॉल्टरों को पकड़ना चाहता है क्योंकि सर्विस टैक्स जमा करने की जिम्मेदारी एक्टर्स की होती है.

सलमान खान फिल्म्स को भी नोटिस भेजा गया है. माना जा रहा है कि यशराज फिल्म्स, सलमान खान फिल्म्स को नोटिस मिलने का मतलब है कि उनकी सभी बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवीज की कमाई की जांच होगी और बकाया सर्विस टैक्स अगर है तो उसे चुकाना होगा.

Related News