आखिर क्यों घरवालों ने आनन-फानन में करवाई थी धनुष-ऐश्वर्या की शादी? ये है बड़ी वजह

दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत के जाने माने लोकप्रिय सुपरस्टार धनुष ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से रिश्ता समाप्त कर लिया है. हाल ही में धनुष ने तलाक का ऐलान किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया है. शादी के 18 वर्ष पश्चात् धनुष एवं ऐश्वर्या ने अपनी राहें अलग कर ली हैं. सोशल मीडिया पर धनुष ने एक पोस्ट साझा कर यह खबर दी है. 2004 में धनुष और ऐश्वर्या ने सात फेरे लिए थे लेकिन अब उन्होंने इस शादी को समाप्त कर लिया है. क्या आपको पता है धनुष और ऐश्वर्या की शादी किस हालात में हुई थी? आइये आपको बताते है उनकी शादी से जुड़ा दिलचस्प किस्सा...

आपको बता दें कि धनुष ने दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत के जाने माने सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से 2004 में शादी की थी। शादी के समय धनुष 21 और ऐश्वर्या 23 वर्ष की थी। शायद कम ही लोग जानते हैं कि दोनों की शादी मीडिया में फैली अफवाहों के कारण आनन-फानन में करनी पड़ी थी। 

वही धनुष और ऐश्वर्या की पहली भेंट फिल्म काढाल कोंडे के चलते हुई थी। आपको बता दें कि चाहे दोनों की शादी बहुत जल्दबाजी में हुई हो मगर ये एक ग्रैंड वेडिंग थी। धनुष एवं ऐश्वर्या के दो बच्चे हैं। धनुष महादेव के भक्त हैं। उन्होंने अपने दोनों बच्चों का नाम यत्र तथा लिंगा रखा है। एक कार्यक्रम के दौरान ऐश्वर्या ने बताया था कि मैं खुशकिस्मत हूं तथा अपनी शादी से खुश हूं। साथ ही ये बताया था कि मेरे माता- पिता बहुत कंजर्वेटिव है इसलिए जल्दबाजी में मेरी और धनुष की शादी हुई थी. 

अगर हो गया है हाइड्रोसील तो रोकथाम के लिए करें यह उपाय

राष्ट्रीय युवा दिवस पर जरूर पढ़े स्वामी विवेकानंद के ये अनमोल विचार

रेलवे ने रद्द की कई ट्रेनें, यहां देंखे पूरी लिस्ट

Related News