आखिर अब कहा है बॉलीवुड में अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बनाने वाली ये एक्ट्रेस

बिग बॉस सीजन 4 में अपनी अदाओं और रोमांटिक अंदाज से दिल जीतने वालीं वीना मलिक को तो आप सभी जानते ही होंगे कैसे अश्मित पटेल संग बीबी हाउस में उनके रोमांस ने शो की TRP हाई की थी। अपनी खूबसूरती और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर ये पाकिस्तानी अभिनेत्री अब कहां हैं और क्या करती हैं? इस बारें में हर कोई जानना चाहता है, तो  चलिए जानते है।।। 

वीना मलिक ने कई पाकिस्तानी और बॉलीवुड मूवीज में कार्य कर चुकी है। उन्होंने पाकिस्तानी फिल्म तेरे मेरे प्यार में से अभिनय में डेब्यू किया था। वे ये दिल आप का हुआ, कोई तुझ सा कहां, क्यों तुमसे इतना प्यार है जैसी मूवीज में दिखाई दी। वर्ष 2012 में वीना ने बॉलीवुड मूवी दाल में कुछ काला है में भी नजर आई। जिसके उपरांत वे सुपरमॉडल, जिंदगी 50-50, मुंबई 125KM 3D जैसी मूवी में भी काम कर चुकी है। इंडिया में वीना मलिक को बिग बॉस से लाइमलाइट हासिल। बिग बॉस में वीना ने अपनी मौजूदगी से शो को बहुत मजेदार बनाया था। वीना की आखिरी मूवी वर्ष 2014 में Nangna Sityam आई थी, जो कि तेलुगू फिल्म थी। उनका आखिरी शो Mazaaq Raat था। जो 2016 में आया। वीना ने सालों पहले इंडस्ट्री को छोड़ दिया था। वीना ने शोबिज इंडस्ट्री से दूरी बना ली है मगर इसका ये मतलब नहीं कि वे चर्चा में ना रहें।

वीना पाकिस्तान में रहीं। उन्हें कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से से भी पहचाना जाता है। वीना ने बिजनेसमैन असद बशीर खान से 2013 में विवाह कर लिया था। 2018 में उनका तलाक हुआ। इस शादी से उनके 2 बच्चे हैं। अपने बच्चों संग वीना बहुत खुश हैं।  वीना सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। अपने ग्लैमरस फोटोशूट्स वीना लगातार साझा करती रहती हैं। वे अपने बच्चों  के वीडियोज भी फैंस संग शेयर करती हैं। बच्चों संग वक्त बिताने के अलावा वीना  फोटोशूट्स, ब्रांड प्रमोशन में व्यस्त है। वीना पहले की तरह अभी भी बेहद खूबसूरत दिखाई देती है । उन्होंने खुद को बहुत अच्छे से मेंटेन कर रखा है। वीना के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं। वीना मलिक अक्सर अपने ग्लैम लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। 

ललित मोदी संग अफेयर के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुष्मिता का ग्लैमरस वीडियो

सामने आया कैटरीना की नई फिल्म का पोस्टर

बाल-बाल भी नहीं बच सके अनुपम खेर, अपनी नई फिल्म के लिए देना पड़ा इतना बड़ा बलिदान

Related News