लंबे इंतजार के बाद बिखरेगा भारत - पाक क्रिकेट का रोमांच

कोलकाता : क्रिकेट के शौकीनों को इन दिनों वर्षभर क्रिकेट देखने को मिलता है लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेले जाने के लिए उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ता है। अमूमन विश्वकप में ही भारत - पाकिस्तान के बीच क्रिकेट के रोमांचकारी नज़ारे देखने को मिलते हैं। इन अवसरों को क्रिकेटप्रेमी छोड़ना नहीं चाहते। बीसीसीआई के प्रमुख जगमोहन डालमिया और पीसीबी प्रमुख शहरयार खान के बीच भारत - पाक के बीच हुई क्रिकेट सीरीज़ की चर्चा सकारात्मकर रही है।

जल्द ही खेलप्रेमियों को भारत और पाकिस्तान के बीच टी- 20 मैच देखने को मिलेंगे। संभावना जताई जा रही है कि यह आयोजन दिसंबर में होगा। मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में पीसीबी प्रमुख शहरयारखान कोलकाता पहुंचे। जहां बीसीसीआई प्रमुख जगमोहन डालमिया ने उनका स्वागत किया। अपने स्वागत से शहरयार खान अभिभूत हो उठे। उन्होंने अपनी मेजबानी करने को लेकर बीसीसीआई और प्रमुख श्री डालमिया का धन्यवाद यिा। उन्होंने कहा कि यूएई में होने वाली भारत और पाकिस्तान के बीच खेली गई क्रिकेट सीरीज़ को फिर से प्रारंभ किया जा रहा है।

यह बहुत खुशी की बात है। यही नहीं इस सीरज़ को टी - 20 तरीके से भी खेला जाएगा। क्रिकेट के दर्शकों को तीन टेव्स्ट, पांच वनडे और टी - 20 मैच के साथ भारत - पाक के बीच फुल क्रिकेट देखने को मिलेगा। इस तरह की सरीज़ काफी लंबी चजलेगी। उन्होंने कहा कि श्री डालमिया से मेरी काफी पुरानी पहचान है। उन्होंने भारत पाक क्रिकेट सीरीज प्रारंभ होने के सकारात्मक संकेत देकर आयोजन को लेकर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि यह सीरीज ऐशेज सीरीज से भी बहुत महत्वपूर्ण है। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैचों की मेजबानी के लिए सभी तैयार हैं।

Related News