पार्किंग विवाद को लेकर पब में चली गोली

दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश में एक पब में देर रात को, दो व्यक्तियों के बीच पार्किंग को लेकर हुए विवाद के गोली चला दी गई. गोली उसके कंधे के पास लगी थी. आरोपी पुलिस हिरासत में हैं और पीड़ित का एम्स के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है.

घटना शनिवार-रविवार की दरमियानी रात की है. पुलिस के मुताबिक उन्हें पीसीआर कॉल के जरिए सूचना मिली. 30 वर्षीय पीड़ित विनय भाटी सरिता विहार का रहने वाला है. वह 30 दिसंबर की रात अपने दोस्तों के साथ ग्रेटर कैलाश के रिच एंड राइट्स पब गया था. वहाँ विनय और उमेश के बीच पार्किंग की जगह को लेकर देर तक चला विवाद इतना बढ़ा कि उमेश ने गन निकालकर विनय को गोली मार दी. स्थानीय लोगों ने आवाज़ सुनकर उसे पकड़ा उसकी पिटाई भी की. पुलिस ने बताया कि आरोपी जयपुर का निवासी है और दिल्ली में गोविंदपुरी में रहता है. 

विनय के भाई अजय का कहना है कि अचानक पब के अंदर घुसकर 5 लोगों ने विनय को धक्का देकर सीधा उसको गोली मार दी. जबकि दिल्ली पुलिस का कहना है पब के बाहर पार्किंग को लेकर विवाद हुआ और वहीं गोली चली चली. आरोपी को ट्रॉमा सेंटर में मेडिकल करवाने के बाद आईपीसी की धारा 307 के तहत हिरासत में लिया. उसके फरार चार साथियों की तलाश जारी है. पब के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के नए डीजीपी बने ओम प्रकाश सिंह

आज रात ड्राइविंग करने वाले सावधान

नाम बदल-बदलकर 100 करोड़ की ठगी

 

Related News