विजय सेतुपति और मणिरत्नम से जुडी अदिति राओ हैदरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राओ हैदरी ने हाल ही में एक प्रोजेक्ट साइन किया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.  इसकी खबरें पहली से ही चली आ रही हैं थी कि जल्दी ही अपनी नयी फिल्म के साथ वापसी कर रही हैं और इस बात को उन्होंने एक इंटरव्यू में कह दिया. साइन के करने बाद अदिति अपनी टीम से मिलना चाहती थी ताकि वो इस फिल्म में अपने किरदार को अच्छे से समझ सके.

इस फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू की जाएगी. वहीँ उनकी टीम से ये भी पता चला है कि निर्देशक मणिरत्नम इस फिल्म का कुछ हिस्सा अब्रॉड में शूट करेंगे. उन्होंने अभी तक कोई जगह फाइनल नहीं की है बस इस बात की जानकारी है कि वो अपनी फिल्म का कुछ हिस्सा भारत के बाहर ही शूट करेंगे. वहीँ प्रे प्रोडक्शन का काम जोरों पर चल रहा है. इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि फिल्म में विजय सेतुपति, फहद फैजिल, सिम्बु, ज्योतििका और ऐश्वर्या राजेश अहम् किरदार में रहेंगे.

दिसंबर 2017 में, रत्नम ने अपने अभिनेताओं के साथ फिल्म के लिए तैयार करना शुरू कर दिया था. सिम्बू की वर्कशॉप से इसकी एक तस्वीर लीक भी हो चुकी है. जो स्टार्स के फैंस को एक्साइटेड कर रहे हैं. खबर ये भी है कि इस फिल्म में एक्टर प्रकाश राज  और जेसुधा भी नज़र आएंगे. मद्रास टॉकीज़ द्वारा बैंकरोल किए जाने के लिए, डबल ऑस्कर विजेता ए.आर. रहमान को संगीत रचना करने के लिए तैयार किया गया है जबकि लेंसमैन संतोष सिवान दिखाई देंगे. आपको बता दे, इस फिल्म का अभि तक कोई नाम तय नहीं हुआ है जबकि इस फिल्म की कहानी और इसे करने वाले सभी एक्टर तैयार है.   

Tom Hardy ने क्यों बनाया 'Leo Knows All' का टैटू

हार्पर बाजार के कवर पेज पर दिखी प्रियंका चोपड़ा

Related News