विज्ञापन विवाद को लेकर भाजपा और आप फिर आमने सामने

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच आए दिन कोई न कोई विवाद सामने आते रहते है। अभी हाल में टेलीविजन चैनलों पर दिए गए एड को सुप्रीम कोर्ट के आदेश का 'उल्लंघन' बताते हुए बीजेपी ने धमकी दी है कि अगर इसे तुरंत नहीं हटाया गया, तो वह सुप्रीम कोर्ट में इसके खिलाफ अपील करेगी। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव आरपी सिंह ने अपने ताजा बयान में कहा कि हालांकि विज्ञापनों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का चेहरा नहीं दिखाया जा रहा रहा है, लेकिन बार-बार उनका नाम लेकर उन्हें 'गरीबों का मसीहा' बताया जा रहा है, जबकि अन्य दल के नेताओं, प्रशासनिक अधिकारियों, मीडिया को खलनायक की तरह पेश किया गया है जो सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करना है।

गौरतलब है कि आप सरकार ने हाल में टेलीविजन विज्ञापनों में बताया है कि कैसे उसने दिल्ली में प्रशासन में सुधार किया है। सूत्रों की माने तो इन विज्ञापनों की मदद से आप ने अपनी बिगडती छवि को सुधारने की कोशिश की है।

इन विज्ञापनों पर पूर्व कांग्रेस सांसद महाबल मिश्रा ने आप पर आरोप लगाया है कि दिल्ली सरकार 'एक आदमी' के प्रचार पर सरकारी पैसे बर्बाद कर रही है। यह विज्ञापन भ्रामक है और यह सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का खुला उल्लंघन है।

Related News