योगा डे पर अभिनेत्री सयंतिका ने शेयर किया ये वीडियो

बंगला एक्ट्रेस सयंतिका बैनर्जी 33 साल की है. लेकिन हाल ही में सामने आई उनकी एक वीडियो में सभी उनके हॉटनेस को देखकर दंग रह गए है. सयंतिका बैनर्जी अपने हॉटनेस से अपनी उम्र को भी मात देती है. आज भले ही वह फिल्मों में कम नजर आती है लेकिन बड़े पर्दे पर फैंस उनकी हर फिल्म का इंतजार करते रहते हैं. 

एक्ट्रेस सयंतिका बैनर्जी फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर लगातार फैंस के बीच प्रेजेंट रहती है. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और बोल्ड फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में सयंतिका ने योग डे पर योग करते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में अभिनेत्री अलग-अलग योगा के आसन करती नजर आ रही है. वहीं, अब तक इस पोस्ट में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं, साथ ही फैंस इसपर कमेंट भी कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि सयंतिका बैनर्जी जल्द ही किसी अन्य बंगला फिल्म में नजर आ सकती है. इस फिल्म का नाम फिलहाल अनाम है. लेकिन सोशल मीडिया और मीडिया के बीच इस प्रोजेक्ट को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया है. सयंतिका बैनर्जी का इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट एक से एक खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है.सयंतिका बैनर्जी को जब भी मौका मिलता है. वह अपने लुक का सेल्फी या फोटोशूट करवा कर फैंस के साथ साझा करती है.

दमदार अंदाज में नजर आई अभिनेत्री प्रियंका, यहां देखे फोटो

अभिनेत्री नुसरत ने साझा की अपनी खूबसूरत तस्वीर

देसी लुक में पोज देती नजर आई अभिनेत्री एना

Related News