क्वीन कंगना रनौत बनेगी रानी लक्ष्मीबाई

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट डायरेक्टर केतन मेहता की आने वाली फिल्म में 'रानी लक्ष्मीबाई' की भूमिका निभाने वाली है. डायरेक्टर केतन मेहता ने एक समाचार पत्र को यह जानकारी दी कि, 'हां कंगना इस फिल्म का हिस्सा हैं. मैं हमेशा से तीन ऐतिहासिक फिल्मो का निर्माण करना चाहता हूं इसलिए यह फिल्म 'मंगल पाण्डेय' के बाद दूसरी ऐतिहासिक  फिल्म होगी. मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं'.

खबरों के अनुसार, 'कंगना ने स्कूल टाइम में रानी लक्ष्मीबाई के बारे में पढ़ा है और जब उनसे इस किरदार के बारे में सवाल किया गया तो कंगना काफी उत्साहित हुई. उन्हें केतन की स्क्रिप्ट काफी अच्छी लगी और फिल्म रिसर्च से वो काफी प्रसन्न थी.'

आपको बता दे कि 2005 में केतन मेहता इस फिल्म के निर्माण के इच्छुक थे और उस वक्त उनकी पहली पसंद बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन थी लेकिन ऐश्वर्या इस प्रोजेक्ट को 'हां' नहीं कह रही थी. सुष्मिता सेन ने भी इस प्रोजेक्ट को करने से ना कह दिया था. अब लगभग 10 सालों के बाद केतन वही फिल्म कंगना रनोट के साथ बनाने जा रहे हैं. फिलहाल कंगना फिल्म कट्टी बट्टी को लेकर काफी व्यस्त है. कंगना बॉलीवुड में अपनी शानदार अभिनय क्षमता के लिए जाना जाता है.

Related News