एक्ट्रेस का खिसका टॉप, तमन्ना ने किया बचाव

फॉरेन ब्यूटी नोरा फतेही डायरेक्टर एस एस राजामौली के आगामी प्रोजेक्ट 'बाहुबली' के प्रमोशनल सॉन्ग में ठुमके लगाती देखाई देगी. नौरा फतेही अपने ठुमको से लोगो को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार है. जब वे इसकी शूटिंग कर रही थीं, तब सेट पर उन्हें वार्डरोब मालफंक्शन का सामना करना पड़ गया. खबरों के अनुसार, नोरा हैदराबाद में सॉन्ग की शूटिंग कर रही थीं. तभी अचानक गलती से उनका टॉप नीचे खिसक गया.

कैमरा ऑन था और सेट पर क्रू मेंबर्स भी उपस्तिथ थे. फिल्म की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी शूटिंग के समय वहा मौजूद थी.  उन्होंने जैसे ही देखा कि नोरा वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो रही हैं तो वे उनके बचाव के लिए तुरंत दौड़ पड़ी.

खुद नोरा ने अपने साथ घटी इस घटना के बारे में जानकारी दी. वे बताती हैं, "वो बहुत ही डरावने पल थे. मैं तमन्ना का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने समय पर आकर मेरी सहायता की.

कौन हैं नोरा फतेही

नोरा फतेही मोरक्कन की नेटिव है. वर्ष 2014 में डायरेक्टर कमल सदाना की फिल्म 'रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरवन' से बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा था. इसके बाद वे 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' और 'मिस्टर एक्स' में भी अभिनय कर चुकी है.

Related News