अप्सरा की ड्रेस में तहलका मचा रही मौनी रॉय

फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी मौनी आज काफी पॉपुलर हो गई है। इस फिल्म के बाद वह अब फिल्म 'मेड इन चाइन' और'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आने वाली हैं। ब्रह्मास्त्र में वह बिग बी, रणबीर कपूर,आलिया भट्ट और सुनील ग्रोवर के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी। वहीं बात की जाए फिल्म 'मेड इन चाइन' की तो इसमे वह बतौर लीड एक्ट्रेस के रूप में नज़र आएगी। मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने रेड ड्रेस में फोटो अपलोड की हैं, जिसमें वह अप्सरा लग रही हैं। उनकी इस फोटो को देखकर फैंस ने सवाल कर पुराने दिन याद दिला दिए।

इस एक्टर को पसंद है महिलाओं के कपड़े पहनना, अंडरवियर को बनाया था नकाब

आपको बता दें​ कि मौनी शो 'नागिन' और 'नागिन 2' के बाद में काफी फेमस हुई हैं। उनके द्वारा अपलोड की गई फोटो को देखकर फैंस उनसे सवाल पूछ रहें हैं कि क्या आप फिर से इस शो नज़र आने वाली हैं? मौनी ने जवाब दिया कि, 'डांस से बढ़कर कुछ नहीं हैं।'आपको बता दें कि मौनी एक बहुत अच्छी कथक डांसर भी है। मूवी प्रमोशन के दौरान अक्षय ने बताया कि वह एक अच्छी सिंगर भी हैं। 

  

शिवाय की अनिका ने बिकिनी में सेलिब्रेट किया अपने बर्थडे बैश

मौनी ने इस ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही है। वह अपने हॉट फोटो सोशल  मी​डिया पर अपलोड करती रहती हैं जिसे फैंस खूब पसंद करते है। उनके सोशल मीडिया पर 5.9 मिलियन फैंस हैं। मौनी हमेशा अपने हॉट फोटो के ​जरिए सोशल मीडिया का माहौल गर्म करती रहती है। 

बॉलीवुड अपडेट्स   

अब नंदनी और कुनाल होगे साथ-साथ..!!

दुल्हन के लिबास में नजर आईं हिना खान, क्या कर ली शादी?

हिट फिल्म देने के बाद भी बुरी तरह फ्लॉप हुई थी ये एक्ट्रेस, पति ने भी छोड़ा साथ

Related News