जुम्मा चुम्मा पर 'न्यूटन' के ठुमके

फिल्म जगत में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर राजकुमार राव ने नए साल का स्वागत बेहद ही अलग अंदाज में किया. नेचुरल एक्टिंग के धनी राजकुमार राव ने नए साल का स्वागत अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ नाचते-गाते किया है. इस एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पत्रलेखा के साथ एक्टर अमिताभ बच्चन के फेमस गाने 'जुम्मा चुम्मा' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है.

राजकुमार राव और पत्रलेखा एक साथ साल 2014 में फिल्म 'सिटीलाइट्स' में नजर आ चुके हैं. ये दोनों पिछले काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और अक्सर अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. राजकुमार राव अपने इस वीडियो में अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ 'जुम्मा चुम्मा' गाने पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं. यह अमिताभ बच्चन की फिल्म 'हम' का फेमस गाना है और दोनों उनके इस गाने के स्टेप काफी अच्छे से करते नजर आ रहे हैं. ये कपल हाल ही में अपने क्लोज फ्रेंड की शादी को अटेंड करने बैंकॉक पहुंचा हुआ है. और यह डांस वीडियो उसी वेडिंग के दौरान लिया गया है, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

राजकुमार राव और पत्रलेखा अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं. दोनों अक्सर मीडिया में अपने रिलेशन को लेकर बातें करते दिखे हैं. एक्टिंग से लबरेज़ यह एक्टर साल 2017 में न्यूटन, बरेली की बर्फी, ट्रैप्ड जैसी बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुके हैं. राजकुमार राव इस साल एक्टर अनिल कपूर और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म 'फन्नेखां' में दिखाई देंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर होगी तकरार, ऐश्वर्या ने लगाई जंग की गुहार

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड 2018 के नतीजे, जानें किसने मारी बाज़ी

100 करोड़ क्लब के एक्टर में शामिल नहीं होना चाहते राजकुमार

Related News