धोखे से दरवाजा खुलवाकर युवती पर तेजाब फेंका

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना देवबंद के एक इलाके में रुपए देने के बहाने धोखे से दरवाजा खुलवाकर एक युवती पर तेज़ाब फेंकने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. युवती बुरी तरह झुलस गई है. इस घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिह ने बताया कि देवबंद के मोहल्ला अब्दूल हक रफी निवासी नाजिम के घर पर किसी अपरिचित ने घर का दरवाजा खटखटाते हुए युवती के भाई के नाम की आवाज लगाई.

घर में मौजूद 21 वर्षीय युवती ने भाई का नाम सुनकर अपने घर का दरवाजा खोल दिया. अनजान युवक ने युवती से कहा कि उसके भाई ने उसके लिये कुछ रुपए भेजे हैं. युवक ने अपनी जेब से 10-10 के 20 नोट निकालकर युवती को दिए जन्हें वह गिनने लगी. इसी दौरान उस युवक ने युवती के मुंह पर तेजाब फेंक दिया ओर वहां से भाग गया. अचानक हुए इस हमले में युवती झुलस गई और दर्द के मारे चीखने लगी.

बता दें कि पीड़ित युवती का भाई दिल्ली मे रहता है और उसी का नाम लेकर युवक ने दरवाजा खुलवाया था. युवती को लगा भाई ने सच में रुपए पहुंचाए होंगे इसलिए दरवाजा खोल दिया. उसे यह नहीं मालूम था कि वह युवक साजिश के तहत उसके घर आया था. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

यह भी देखें

5 साल की बच्ची ने बार्बी डॉल से जरिए बताई अपने साथ हुए दुष्कर्म की कहानी

सुहागरात पर दूल्हे ने घूंघट उठाया तो निकला किन्नर, आखिर कैसे बदली लड़की ?

Related News