अभिनेत्री पर एक्स लवर ने फेका एसिड, हालत गंभीर

भोजपुरी फिल्म में काम कर चुकीं अभिनेत्री पर बलिया के एक स्कूल में उसके एक्स लवर ने तेजाब फेंक दिया. इस एसिड अटैक में एक्ट्रेस और उसका साथी गंभीर रूप से झुलस गए. दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में चल रही फिल्म की शूटिंग में गाजीपुर जिले के जखनियां थाना क्षेत्र की युवती हीरोइन का रोल कर रही है. यूनिट के सदस्य एक विद्यालय में ही ठहरे हुए थे. इसी यूनिट का युवक अजय पुजारी उक्त हीरोइन से प्रेम करता था.

इधर युवती बिहार के भोजपुर जनपद के बड़हरा थाना क्षेत्र के चातर निवासी विकास कुमार से प्रेम करने लगी. इसके चलते अजय नाराज चल रहा था. दोनों में इस बात को लेकर अक्सर विवाद भी होता था. रात में फिल्म की शूटिंग के बाद सभी कलाकार अपने अपने कमरे में सो रहे थे, जबकि हीरोइन और विकास एक कमरे में सो रहे थे. आधी रात को अजय अचानक कमरे में पहुंच गया और हीरोइन पर तेजाब फेंक दिया.

चीख पुकार सुन अन्य कलाकार मौके पर पहुंचे और दोनों को रसड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने पीडि़तों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. अजय मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अधीक्षक राजूबाबू और अपर पुलिस अधीक्षक केसी गोस्वामी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी ली है.

Related News