एसिड अटैक की आग में झुलसी एक और पीड़िता

गाजियाबाद. देश के किसी भी कोने में आज महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. हाल ही में एक और महिला को तेजाब से झुलसा देने का मामला सामने आया है. गाजियाबाद के कविनगर इलाके में 30 वर्षीय एक महिला पर तेज़ाब फेंका गया. पीड़िता पेशे से डाइटिशियन है और इस घटना के बाद उसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. इस मामले में दो लोगों का नाम सामने आया है.

 

पुलिस उपाधीक्षक आतिश कुमार ने बताया कि पीड़िता के पति ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई. उनके मुताबिक महिला की उम्र 30 वर्ष है और सोमवार शाम वो अपने बेटे को ट्यूशन छोड़कर स्कूटी से वापिस घर आ रही थी इस दौरान जब वो संजय नगर के पी ब्लॉक में पहुंची तो एक सिरफिरे ने महिला पर तेज़ाब दाल दिया जिस वजह से उसका चेहरा और शरीर तेज़ाब के कारण 50 फीसदी तक झुलस गया.

पीड़िता के पति ने शिकायत में राहुल गर्ग नाम के एक व्यक्ति का नाम दर्ज कराया है जबकि दूसरे आरोपी के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. इस घटना के सिलसिले में एक प्राथमिकी भी दर्ज हुई है. पुलिस भी लगातार आरोपी की तलाश में जुटी है लेकिन अब तक उन्हें कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है. पुलिस ने घटना स्थल पर भी सीसीटीवी फुटेज खंगाली लेकिन इसे भी कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया जिसके आधार पर आरोपी की पहचान हो सके.

खबरें और भी...

रेप के मामले में सबसे तेज फैसला मध्यप्रदेश में, मात्र 24 घंटे में सुनाई सजा

उत्तर प्रदेश से पकड़ाए ढाई करोड़ के ड्रग्स, तीन तस्कर गिरफ्तार

अब इस फिल्म में देखेंगे आप सोनाक्षी का आइटम नंबर

Related News