आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा भारत है गुजराती गैंग के कब्जे में

भोपाल: देश में इस समय भाजपा और कांग्रेस के बीच जमकर टक्कर देखने को मिल रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि कांग्रेस के स्टार प्रचारक और कल्कि पीठाधीश्वर के आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि भारत एक महान देश है, पर विडंबना यह है इस समय भारत गुजरात की गैंग के कब्जे में है। इन दिनों भाजपा अटल बिहारी वाजपेई की भाजपा नहीं, उसे गुजरात का एक गैंग चला रहा है।

सत्‍यव्रत चतुर्वेदी के बाद उनके बेटे नितिन को भी किया कांग्रेस पार्टी से बाहर

यहां बता दें उन्होने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी और देश को इस गैंग से मुक्त कराने के लिए मध्यप्रदेश में बदलाव की जरूरत है। यहां ऐसी सरकार है जिसने नर्मदा घोटाला किया, संतों के साथ अत्याचार किया, उन पर हमला किया, गौ रक्षा का वादा पूरा नहीं किया। दुखी संत समाज ने निर्णय लिया है मध्य प्रदेश में कांग्रेस का साथ देंगे।

हर बार चुनाव में राम के नाम का कटोरा लेकर वोट मांगने निकल पड़ती है भाजपा- राज बब्बर

गौरतलब है कि चुनाव के दौरान कांग्रेस में जमकर हो हल्ला हो रहा है। वहीं राजधानी में पत्रकारों से चर्चा कर रहे आचार्य प्रमोद कृष्णम के साथ योगी राकेश नाथ और महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद और स्वामी कल्याण देव भी मौजूद थे। वहीं आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कुछ प्रमुख संतों ने भ्रष्टाचार को दूर करने का बीड़ा उठाया है। कंप्यूटर बाबा ने 23 नवंबर को नर्मदे संसद का आह्वान किया है। मैं वहां उपस्थित होकर कंप्यूटर बाबा से आग्रह करूंगा कि वह और उनके तमाम साथी कांग्रेस का साथ दें।

खबरें और भी 

मध्यप्रदेश चुनाव: चुनावी माह में रिकार्ड तोड़ बिक रही शराब, हर दिन औसतन 64 हजार लीटर खपत बढ़ी

चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, अगर अधिक लोगों ने दबाया NOTA तो प्रत्याशी हो जाएगा अयोग्य

राजस्थान चुनाव 2018: रितेश शर्मा कांग्रेस में शामिल, वसुंधरा के ससुराल धौलपुर में भाजपा हुई अचंभित

Related News