टीचर की बीवी ने स्टूडेंट से लड़ाया इश्क़, फिर दे डाला ख़ौफ़नाक वारदात को अंजाम

अलवर : वह अपनी पति के स्टूडेंट के साथ इश्क़ लड़ा बैठी। पति की गैरमौजूदगी में नापाक रिश्ते को जन्म दे रही थी। हवस की आग में पत्नी इतनी जल उठी की उसकी रासलीला दिन ब दिन बढ़ने लगी। उसके पति ने कभी सपने में भी नही सोचा होगा की एक दिन उसकी ही पत्नी और उसका स्टूडेंट उसे हमेशा हमेशा के लिए मौत की नींद सुला देंगे।

अलवर जिले के खेड़ली क्षेत्र के गांव कालवाड़ी में तक़रीबन बीस दिन पहले गए एक अध्यापक के हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझाते हुए खुलासा किया कि उसकी हत्या किसी और ने नही बल्कि उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की है। जानकारी के मुताबिक प्रेमी युवक मृतक टीचर का पूर्व में स्टूडेंट रह चूका है। आरोपी पत्नी टीचर के स्टूडेंट के सैग इश्क़ लड़ा बैठी थी लेकिन दोनों के प्यार के आड़े उसका पति आ रहा था जिसे रास्ते से हटाने के लिए दोनों ने मिलकर टीचर को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी पत्नी और प्रेमी स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस अधिकारी हरीनारायण मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि 17 सितंबर की सुबह 37 वर्षीय टीचर का शव उसके घर पर मृत मिला था जिसकी हत्या के जुर्म में उसकी पत्नी और आरोपी युवक को गुरफ्तार कर लिया गया है। प्रेम संबंध के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था।

Related News