इलियाना संग मेरी कोई कैट फाइट नहीं, अथिया शेट्टी

अभिनेता सुनील शेट्टी की लाड़ली बेटी अथिया शेट्टी जो के फिल्मो की खूबसूरत मोहतरमा भी है. वह कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के  चलते हमे नजर आ चुकी है. बता दे की एक बार फिर से हमे अथिया शेट्टी फिल्म 'मुबारकां' में नजर आने वाली है. बता दे की इस फिल्म में अथिया के साथ साथ हमे एक और खूबसूरत मोहतरमा भी नजर आने वाली है हम बात कर रहे है अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज के बारे में जो के इस फिल्म में हमे नजर आएगी.

अभी हाल ही में अपने एक बयान में अथिया ने कहा कि, उनके और एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज़ के बीच फिल्म 'मुबारकां' के सेट पर कोई कैट फाइट नहीं हुई है. साथ ही अथिया ने यह भी कहा कि, अब कैट फाइट का जमाना चला गया है. अथिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस अफवाह को झूठ बताया कि उनके और इलियाना डी क्रूज़ के बीच फ़िल्म 'मुबारकां' के सेट पर कैट फाइट हुई थी.

अथिया कहती हैं, 'इलियाना डी क्रूज़ बहुत अच्छी को-स्टार हैं. उनके साथ काम करने में आनंद आता है. वह हमेशा प्रोत्साहित करती हैं. सेट पर हमारी कोई कैट फाइट नहीं हुई है और अब कैट फाइट का जमाना चला गया है.'' इस तरह से ऐसी सभी बातो को अथिया ने पूरी तरह से निराधार बताया.            

 

 

Related News