यह है दुनिया का सबसे बड़ा होटल, अंदर से दिखता है ऐसा

दुनिया इतनी विशाल है जिसके बारे में जितना जाना जाए हमेशा कुछ ना कुछ तो छूट ही जाता है। कोई भी इंसान पूरी दुनिया का हर कौना घूमले यह तो संभव नहीं है। इसक बदले दुनिया के कुछ अजुबों घूमते हैं तो बेहतर होगा। ऐसी जगह जहां पर आपको सभी चीजें आसानी से मिल सकें। आज आपको दुनिया की सबसे बड़ी होटल के बारे में बताने जा रहे हैं।  

इस देश में सुहागरात के वक्त बेटी के कमरे में ही रहती है मां, कारण जानकर चौंक जाएगें आप

जिस होटल के बारे में बताने जा रहे हैं उसका नाम है 'अबराज कुदाई' है| यह होटल 'मनाफिआ' नामक जगह पर स्थित है। इस होटल की खास बात यह है कि वह महल बिल्कुल महल जैसी दिखती है। इस होटल में तकरीबन 10 हजार कमरे और 70 रेस्टोरेंट हैं। इस होटल को बनाने में तकरीबन 3.5 मिलियन डॉलर का खर्च आया है। फोटो में आपको होटल के ऊपर बड़ा-सा गुबंद नज़र आ रहा होगा यह विश्व का सबसे बड़ा गुबंद है। आपको बता दें इस होटल को दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी अल हानस ने  किया है। 

अपने दैनिक कार्यों में कंडोम का उपयोग करते हैं इस देश के लोग

यह होटल दुनियाभर में लोकप्रिय हैं। यहां पर एक दिन का ​किराया 50 हजार रूपए के करीब है। इस होटल का खाना भी बहुत महंगा है। हर कोई इस होटल में नहीं जा सकता लेकिन हर किसी का सपना होता है कि वह इस होटल में जाए। बहुत ज्यादा महंगी होने से यहां पर बहुत कम लोग आते हैं। 

यह भी पढ़ें

कोर्ट के चक्कर नहीं काटना चाहते हैं तो इस होटल में लीजिए तलाक

मध्य प्रदेश का मैग्नेट मैन कहते हैं इस शख्स को

बॉयफ्रेंड ने मोटी कहकर किया ब्रेकअप,गर्लफ्रेंड ने फिर किया कुछ ऐसा हाल..

Related News