फिल्म दोस्ताना 2 का नया फोटो आया सामने, कप पर लिखा हुआ था कुछ ऐसा

फिल्म स्री तो आपको याद होगी. इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने मुख्य किरदार अदा किया था. लेकिन इस बार हम बात कर रहे है अभिषेक बनर्जी की, जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और अपने कॉमेडी किरदार से सभी को गुदगुदाया है. अब जल्द ही कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर की फिल्म दोस्ताना 2 में भी नजर आने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद अभिषेक बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर दी है.

सोनाक्षी सिन्हा की हॉट एंड सेक्सी अदा सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभिषेक बनर्जी द्वारा शेयर की गई फोटो में एक कप पकड़े नजर आ रहे हैं, जिस पर दोस्ताना 2 लिखा हुआ नजर आ रहा है. साथ ही फोटो शेयर करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कैप्शन में लिखा New mug. साथ ही लिखा है करण जौहर, कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर के साथ नई फिल्म दोस्ताना 2. अभिषेक बनर्जी इस वक्त कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर के साथ चंडीगढ़ में हैं, जहां वो लोग अपनी अगली आने वाली फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग कर रहे हैं.

सलमान खान ने 25 साल पुरे होने पर शेयर की बॉडीगार्ड संग तस्वीर, शेरा ने रीशेयर कर इस तरह किया शुक्रिया अदा...

सोशल मीडिया पर इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बनर्जी ने बताया कि वो इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने के बाद काफी उत्साहित हैं. साथ ही अभिषेक ने कहा कि फिल्म दोस्ताना 2 के साथ जुड़ना मेरा सौभाग्य है. दोस्ताना 1 मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है और इस दुनिया का शुक्रगुजार हूं. मैं कार्तिक को लंबे समय से जानता हूं और अब फिल्म के सेट पर उनके साथ होना मेरे लिए बिल्कुल अलग एक्सपीरियंस है.

निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की इस जगह डाला हाथ, ​इंटरनेट पर कोहराम मचा रही फोटो

सलमान खान ने लगाई फिटनेस उपकरणों की प्रदर्शनी, सेलिब्रिटी ले रहें है हेल्थ टिप्स

बॉलीवुड अभिनेता के बेटे ने किया कार एक्सीडेंट, अब मांग रहा है रेंजरोवर और ऑडी

 

Related News