बेबो और जूनियर बच्चन ने रिफ्यूजी से रखा था बी टाउन में कदम,15 साल किये पूरे

जूनियर बच्चन और बेबो दोनों ने अपनी अभिनय क्षमता के दम पर आज फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है. दोनों उम्दा दर्जे के कलाकार है इनकी जितनी तारीफ़ की जाए कम है. दोनों ने एक साथ साल 2000 में जेपी दत्ता की 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था.आज इस सफर ने 15 सालो का लम्बा सफर तय कर लिया है और इस विशेष अवसर पर दोनों ही बहुत भावुक और खुश नजर आये. अभिषेक बच्चन ने टि्वटर पर प्यार और सपोर्ट के लिए अपने फैंस का आभार व्यक्त किया.

जूनियर बच्चन ने लिखा" 15 सालो तक प्यार और स्नेह देने के लिए धन्यवाद. आप सभी मेरी प्रेरणा है"

इसके साथ ही अभिषेक बच्चन ने एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने अपनी पहली को-स्टार करीना कपूर को धन्यवाद दिया और कहा कि वो हमेशा उनकी पसंदीदा को-स्टार रहेगी.

फिल्म इंडस्ट्री से करण जौहर, अनुपम खेर, दिया मिर्जा, दिव्या दत्ता जैसे उनके सहयोगियों ने उन्हें अपनी शुभकामनाये दी. वैसे अभिषेक बच्चन के फिल्मी करियर में काफी उतार चढ़ाव देखे गए. उन्हें अपने फ़िल्मी सफर में काफी संघर्ष करना पड़ा, मगर उन्होंने 'युवा’, ‘गुरू’ और ‘सरकार’ जैसी यादगार फिल्मो से खुद को साबित कर दिया.

अभिषेक ने ट्विटर पर करीना को धन्यवाद देते हुए लिखा कि  तुम मेरी पहली दोस्त, मेरे साथ हंगामा मचाने वाली और मेरी पहली को-स्टार हो. तुम हमेशा मेरी फेवरेट रहोगी"

वहीं करीना कपूर के फिल्मी सफर की क्या बात करे. उन्होंने एक से बढ़कर एक बॉक्स ऑफिस की सुपर हिट फिल्मे दी. शुरुवाती सफर थोड़ा कठिन था लेकिन एक बार सफलता मिलने के बाद फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उनकी यादगार फिल्मों में 'जब वी मेट', 'गोलमाल', 'कभी खुशी कभी गम' शुमार है.

Related News