जूनियर बच्चन और जॉन फिर से धूम मचाने को तैयार

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जूनियर अभिषेक बच्चन एक बार फिर जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. अभिषेक बच्चन इन दिनों जॉन अब्राहम के साथ 'हेरा फेरी' के तीसरे सीक्वल के लिए शूटिंग करने वाले है. ये जोड़ी इससे पहले भी अपना गहरा दोस्ताना दिखा कर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुके है हमारा मतलब दोनों इससे पहले 'दोस्ताना' और 'धूम' में साथ काम कर चुके हैं.

अभिषेक बच्चन ने शूटिंग के दौरान जॉन अब्राहम की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने इस तस्वीर को कैप्शन देते देते हुए नीचे लिखा है, 'मुंबई का माउंटेन. कभी-कभी इसे जॉन अब्राहम भी नाम दिया जाता है. अभिषेक की इस फोटो से साफ़ पता चलता है की इन दोनों के बीच बहुत गहरा दोस्ताना है और दोनों एक दूसरे के साथ काम करने की बात को लेकर काफी उत्साहित है.

वैसे आपको बता दे कि फिल्म के निर्देशक नीरज वोरा की माँ का देहांत शुक्रवार को हो गया है. इसकी जानकारी फिल्म से जुडी अभिनेत्री नेहा शर्मा ने दी. खबर है की फिल्म की शुटिंग डेट्स आगे बढ़ा दी गयी और अभी कब से शुरू होगी इसकी जानकारी नहीं मिली है. देखते है जूनियर बच्चन और जॉन की जोड़ी परदे पर अपने जलवे किस तरह बिखरती है.

Related News