बेटे की फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही भाग्यश्री

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म रही 'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री अब अपने बेटे को फिल्मों के लिए तैयार कर रही हैं. जी हाँ, भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं जिसके लिए फिल्म भी तय हो चुकी है. आपने देखा ही होगा अभीमन्यु को जिनके बारे में पहले भी खबरें आ चुकी हैं. आप देख ही सकते हैं जितनी खूबसूरत उनकी माँ है उतने ही हैंडसम हैं अभि.

तो आगे जानकारी देते हुए आपको बता दे, अभिमन्यु की आने वाली फिल्म है 'मर्द को दर्द नहीं होता' जिसे अगले साल रिलीज़ किया जायेगा. बता दें इस फिल्म के निर्माता वसन बाला हैं जो फिल्म को अगले साल ही पर्दे पर लाएंगे. इसके अलावा बता दें भाग्यश्री और अभिमन्यु रथ यात्रा के चलते कोलकाता से निकल चुके हैं जहाँ पर उन्होंने काफी एन्जॉय किया और उसके बाद इस रथ यात्रा का भी हिस्सा बन सकते हैं.

भाग्यश्री आजकल अपने बेटे के करियर की ओर ध्यान दे रही हैं और चाहती हैं उनके बेटे का भी बॉलीवुड में उन्ही की तरह नाम हो. लेकिन देखना ये होगा कि अभिमन्यु कितना इस फिल्म के लिए अपना डेडिकेशन दिखा सकते हैं. भाग्यश्री के फैंस को उनके बेटे की डेब्यू फिल्म का इंतज़ार है जो अगले साल रिलीज़ हो सकती है. भाग्यश्री ने बॉलीवुड की कई फिल्में की हैं जिनमें मैंने प्यार किया, त्यागी, हमको दीवाना कर गए, जैसी फिल्में शामिल हैं इसके अलावा वो टीवी शो में भी नज़र आ चुकी हैं और कुछ इंटरनेशनल शो में भी काम कर चुकी हैं.

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्रियंका ने शेयर की क्यूट सी तस्वीर

आलिया के इस नेक काम पर आपको भी होगा गर्व

कुछ ही घंटों में 'संजू' का ये गाना हुआ लाखों पार

Related News