इंटरनेशनल टीवी शो में रोल पाने के लिए मरे जा रहे अभय.....

अभिनेत्री डायना पेंटी जो कि जल्द ही बड़े परदे पर एक बार फिर नज़र आने वाली है, इस बार डायना ने अपनी अलग फिल्मो के लिए पहचाने जाने वाले अभय देओल के साथ जोड़ी बनायीं है, यह दोनों मुद्स्सर अजीज द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी में साथ नज़र आएंगे, इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गयी है. अब इस फिल्म के विषय में सुनने में आ रहा है की फिल्म का नाम जो कि 'हैप्पी भाग जाएगी' है तथा अभी कुछ समय पहले ही फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ था।

फिल्म के अभिनेता अभय देओल के बारे में सुनने में आया है कि जब बॉलीवुड एक्टर अभय देओल के साथ डायना पेंटी, अली फजल और मोमल शेख हाल ही में टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर अपनी फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। वैसे भी देखा जाए तो अभय अभी हाल फ़िलहाल अपनी फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच अभय की निगाहें इंटरनेशनल टीवी शो पर जमी हुई हैं।

शो का टाइटल 'द गुड कर्मा हॉस्पिटल' है। सुनने में आया है कि अभय अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि वो इस मेडिकल शो का हिस्सा बन पाएं। सूत्र ने बताया 'अभय ने कुछ सप्ताह पहले ही शो के कास्टिंग डायरेक्टर सहर लतीफ को ऑडिशन दिया था। लतीफ को 'द लंचबॉक्स" के लिए जाना जाता हैं। अभय ने बीते साल नवंबर में शो के डायरेक्टर से भी मुलाकात की थी।' 'द गुड कर्मा हॉस्पिटल' एक सीरीज है। इसमें ब्रिटिश और भारतीय डॉक्टर्स की टीम काम करती हैं।

Related News