हाफिज सईद के साले ने भारतीय सेना को कहा गीदड़ और आतंकियों को शेर

इस्लामाबाद : बीते शनिवार जम्मू-कश्मीर के पंपोर में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान में छुपे आतंकी हाफिज सईद के साले अब्दुर रहमान मक्की ने शहीद हुए जवानों के खिलाफ आग उगलते हुए कहा भारतीय जवानों की तुलना गीदड़ से की है। पाकिस्तान के गुजरानवाला में एक रैली को संबोधित करते हुए रहमान ने आतंकियों को शेर और जवानों को गीदड़ बताया है।

पंपोर में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के बारे में उसने कहा है कि दो शेरों ने गीदड़ी के काफिले को घेर लिया। इस रैली में हाफिज सईद भी मौजूद था। रविवार को आयोजित किए गए इस रैली से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में मक्की साफ तौर पर पाकिस्तानियों से हिंदुस्तान के खिलाफ जंग छेड़ने को कह रहा है।

मक्की ने कहा कि मैं रहीम यार खान से मिलने जा रहा था, जब भारतीय मीडिया चिल्लाने लगी- पंपोर में हमारी सेना, हमारे हीरो ट्रेनिंग से बड़ी बसों में लौट रहे थे, जिन्हें दो आतंकियों ने घेर लिया। लेकिन मैं कहूंगा कि दो शेरों ने गीदड़ों को घेर लिया। यह वीडियो किसी फेसबुकं अकाउंट से पोस्ट किया गया है। जिसे जमात-उद-दावा के साथ लिंक किया गया है।

जमात लश्कर-ए-तैयबा का ही अंग है, जिसका संस्थापक हाफिज सईद है। पाकिस्तान में इस पर पाबंदी लगी हुई है। 90 मिनट तक चली इस रैली के अतं में हाफिज ने भी जमकर जहकर उगला। हाफिज ने गुजरानवाला के लोगों को शहीदों का वारिस कहकर संबोधित किया। उसने कहा कि मुबारक हो, आपकी खून रंग ला रही है।

आतंकी ने आगे कहा कि भारतीय एयरपोर्ट अमेरिकी ड्रोन को पनाह दे रहे हैं, जिससे अमेरिका पाकिस्तानियों पर हमला करता है और हमारे सैंकड़ों लोगों की जान जाती है। आतंकी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि जब मोदी वॉशिंगटन में समझौते पर दस्तखत कर रहा था, श्रीनगर में कमांडर जनरल हुडा कह रहे थे कि हम कश्मीर की लड़ाई हार गए हैं।

Related News