भाभीजी के लिए विभूति ने अपनाया अब यह रूप.....

टेलीविजन के चर्चित सीरियल 'भाभीजी घर पर है' के अभिनेता आसिफ शेख जो कि इस सीरियल में विभूति के किरदार में हमे नजर आते रहे है. सीरियल में हमे विभूति जो की हमेशा से ही अपनी पत्नी को छोड़ कर अंगूरी भाभी पर लाइन मारने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते है. अब सुनने में आया है कि अभिनेता आसिफ छोटे परदे के चर्चित शो 'भाभी जी घर पर हैं से सुर्खियों में हैं। खबर है कि वो शो में जल्द ही एक आरजे के रुप में नजर आएंगे। इससे पहले आसिफ ने भाबी जी को इंप्रेस करने के लिए सुपरमैन का लुक रखा था।

दरअसल शो में विभूती को पता लगता है कि मोहल्ले वाले देर रात को रेडियो पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम पसंद करते हैं। ऐसे में भाबी जी को इंप्रेस करने के लिए भी विभूती भी कोशिश में जुट जाता है। आसिफ ने इस बार में कहा 'मैं जब मुंबई आया तो आरजे बनना चाहता था। इसके बाद मैंने रेडियो ड्रामा में कुछ किरदार भी निभाए।

मगर जहां तक सवाल 'भाबी जी' का है तो इसके लिए पूरा सीक्वेंस मैंने बहुत ही मजेदार ढंग से शूट किया। ऐसे में मूल आरजे जैसी कोई बात नहीं थी। लेकिन हां यह पूरा सीक्वेंस शूट करना मेरे लिए पुरानी यादों में डूब जाने जैसा था। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा।'

Related News