मिस्टर परफेक्शनिस्ट को चाहिए मिस परफेक्ट

फिल्म 'तलाश' के परफेरक्ट स्टार मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों खुद एक नई तलाश में लगे हुए है. पीके की शानदार सफलता के बाद दर्शको को उनकी फिल्म का बेसब्री से इन्तेजार है. मिस्टर परफेक्शनिस्ट के प्रोडक्शन हाउस को अपनी आने वाली फिल्म के लिए एक ऐसी मिस परफेक्ट चाहिए जो एक्टिंग के साथ अच्छा गाना गाने का भी टैलेंटेड रखती हो. वैसे भी हम सब ये तो जानते है कि आमिर खान को मल्टी टैलेंटेड लोग काफी पसन्द आते है. आमिर खान ने ट्विटर पर यह जानकारी दी कि उनकी मिस परफेक्ट यानी परफेक्ट एक्ट्रेस में क्या-क्या खूबियां होनी चाहिए. इसके लिए आमिर  खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा ' इसके प्रचार के लिए मुझे आपकी सहायता चाहिए. धन्यवाद. 

एक्ट्रेस की खूबियों के बारे में जानकारी देने वाले ट्वीट में आमिर ने कहा, ‘आमिर खान प्रोडक्शन्स को 12 से 17 साल के बीच की एक ऐसी लड़की की आवश्यकता है, जिसकी आवाज़ अच्छी हो और वो गाना भी गा सके. अपने फेवरेट एक हिन्दी गाने को गाते हुए अपना एक वीडियो रिकॉर्ड करें और इसे कास्टिंग एट द रेट ऑफ एकेपीफिल्म्स.कॉम पर ई-मेल के द्वारा भेज दे’ ‘कृपया हिन्दी में अपने बारे में जानकारी भी प्रदान करे और अपने माता-पिता अथवा अभिभावक का साइन किया हुआ पत्र भी संलग्न करें.’ 

आपको बता दे दे कि आमिर खान प्रोडक्शन की शुरुआत 2001 में हुई. AKP फिल्म्स को सिनवर्ल्ड में नए चेहरे लाने के लिए जाना जाता है. अब देखते है पीके की ये तलाश कब ख़त्म होती है. कब उन्हें अपनी मल्टी- टैलेंटेड एक्टर प्लस सिंगर मिलती है. जब भी मिलेगी सबसे पहले हम आपको बतायेगे मिस्टर परफेक्ट की मिस परफेक्ट के बारे में.

Related News