सलमान के घर लगा मिलने वालो का तांता, आमिर भी पहुंचे

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को हिट एंड रन मामले में दोषी करार देते हुए मुंबई सेशन कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है. सलमान अभी दो दिन की अंतरिम जमानत पर चल रहे हैं. बुधवार को कोर्टरूम के फैसले के बाद से ही उनके घर में मिलने वालों का तांता लगा हुआ है. गुरुवार सुबह सलमान के करीबी दोस्त और अभि‍नेता आमिर खान उनसे मिलने पहुंचे हैं. आमिर खान सलमान से मिलने गुरुवार सुबह करीब 11 बजे सलमान के मुंबई स्थित घर पर पहुंचे.

बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में बुधवार 6 मई की शाम से सितारों का आना जाना बड़ गया है, जबकि शाम करीब आठ बजे सलमान सेशन कोर्ट से वापस अपने घर लौटे थे. सलमान खान की बीती रात दोस्तों और बॉलीवुड सितारों के साथ गुजरी है. सलमान से मिलने पहुंचने वालों में बिपाशा बसु, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा, सोनाक्षी सिन्हा और संगीता बिजलानी समते कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां शामिल हैं.

इनके अलावा सुनील शेट्टी, सोनू सूद, चंकी पांडे, पुनीत इस्सर भी बुधवार देर शाम सलमान के घर पहुंचे थे. टी सीरीज के भूषण कुमार और टिप्स कंपनी के रमेश तौरानी भी सलमान से मिले. इससे पहले मंगलवार देर रात करीब 1 बजे शाहरुख खान भी सलमान से मिलने उनके घर पहुंचे थे. सुनवाई से पहले मंगलवार को सलमान से मुलाकात करने वालों में प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी शामिल हैं.

गौरतलब है कि सेशन कोर्ट ने 2002 के हिट एंड रन मामले में 13 साल बाद सलमान को सभी आरोपों में दोषी मानते हुए 5 साल कैद की सजा सुनाई है. हालांकि, सलमान के वकीलों के कारण महज चार घंटों में ही बॉम्बे हाइकोर्ट ने सलमान खान को 2 दिनों की अंतरिम जमानत दे दी. सलमान खान के वकील अब एक बार फिर जमानत अवधि बढ़ाने के लिए शुक्रवार को कोर्ट में याचिका लगाएंगे.

Related News