AAP के संजय सिंह ने शिवराज को यमराज कहा

नई दिल्ली : व्यापम घोटाले की जांच पड़ताल में जुटे पत्रकार की रहस्य्मय मौत आज जांच का विषय बन गयी है. पत्रकार अक्षय सिंह की अज्ञात कारणों से हुई मौत के बाद आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है. संजय सिंह ने अपने ट्वीट में शिवराज को यमराज की संज्ञा दी है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'शिवराज या यमराज: व्यापम घोटाले में CM से लेकर राज्यपाल तक सबका का नाम विवादों में आ रहा है, 43 लोग अपनी जान गंवा चुके. ये क्या हो रहा?' 

व्यापम घोटाले से सम्बन्ध रखने  वालो की एक के बाद एक मौत विवादों के घेरे में आ गयी है. व्यापम घोटाले से जुड़े अब तक 46 लोगों की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो चुकी है. जिसमे मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. इस बड़े ऐडमिशन और भर्ती घोटाले में कई अधिकारियों और राजनेताओं के नाम का खुलासा हो रहा है. विपक्ष इस मामले को समय समय पर उठाता रहा है और इस मामले में न्यायिक जांच की मांग की जा रही है.

क्या है पूरा मामला

आज तक के इनवेस्टिगेटिव पत्रकार अक्षय सिंह व्यापम घोटाले पर स्पेशल स्टोरी कर रहे थे. अक्षय सिंह की शनिवार को झाबुआ के मेघनगर में संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी. अक्षय व्यापम घोटाले की मृतक नम्रता डामोर के घर मेघनगर गए थे. वे इस घोटाले के सम्बन्ध में अन्य लोगो के भी इंटरव्यू लेने वाले थे.

नम्रता का नाम व्यापम घोटाले में उजागर हुआ था. इसके बाद उनका शव उज्जैन जिले में रेलवे ट्रैक के पास मिला था. शिवराज सिंह सरकार ने मौत के कारणों का पता लगाने और जांच के आदेश दिए है.

Related News