आज बदल जाएगी इन राशिवालों की डूबती किस्मत

आज का राशिफल बहुत से लोगों के लिए ख़ास फल देने वाला है तो बहुत से लोगों के लिए नहीं. तो आइए जानते हैं आज का यानी 6 दिसंबर का राशिफल.

मेष - आज आपका वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ सकता है और परिवार की समस्याएं बढ़ सकती हैं. आज आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृष - आज आत्मसंयत रहें. आज आपकी धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी और मीठे खान-पान में रुचि बढ़ेगी. आज आपको मित्रों का सहयोग रहेगा और आय की स्थिति में सुधार होगा.

मिथुन - आज आप स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें और आय की स्थिति में सुधार तो होगा. आज आपके खर्चों की भी अधिकता रहेगी और संतान सुख में वृद्धि होगी.

कर्क - आज शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे और बातचीत में संयत रहें. आज वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा और सन्तान को कष्ट होगा.

सिंह - आज क्रोध के अतिरेक से बचें और परिवार का सहयोग मिलेगा. आज शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिल सकते हैं.

कन्या - आज आपके माता-पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं और नौकरी में अफसरों में वैचारिक मतभेद बढ़ सकते है. आज स्वास्थ्‍य का अध्यान रखें.

तुला - आज आपके क्रोध की अधिकता रहेगी और नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. आज कार्यक्षे़त्र का विस्तार भी हो सकता है.

वृश्चिक - आज भवन सुख में वृद्धि होगी और जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है.

धनु - आज जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे और खर्चों की अधिकता रहेगी. आज रहन-सहन में असहज रहेंगे और भाई बहनों का सहयोग मिलेगा.

मकर - आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी और क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. आज भौतिक सुखों के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं.

कुंभ - आज जीवनसाथी से नोंकझोंक हो सकती है और धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. आज वाहन सुख में वृद्धि होगी और नकारात्मक विचारों से बचें.

मीन - आज आपका धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा और धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आज आपको परिश्रम अधिक रहेगा.

आज चमकने वाले हैं इन राशियों के सितारें, बन जाएगा हर काम

इन राशिवालों के लिए आज के दिन है लकी, होंगे सारे बिगड़े काम

आज खुलने वाले है इन राशियों के भाग्य, मिलेगी अपार सम्पत्ति

Related News