जानिये कैसा होगा आज आपका दिन, क्या कहते है आपके सितारें

वैसे तो आमतौर पर हर कोई अपने दिन कि शुरुआत एक अच्छे दिन और राशिफल के साथ करना चाहता है. तो चलिए जानते है कैसा होगा आज आपका दिन और क्या कहते है आपके सितारें...

मेष: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरुरत है. वहीं अनचाही यात्रा या कुछ पारिवारिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है. पुराने मित्रों से भेंट होने की संभावना है.

वृष: शिक्षा-प्रतियोगिता के क्षेत्र में अधिक परिश्रम करना होगा. पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. झगड़ा विवाद से बचें. मिथुन: रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे. शासन- सत्ता का सहयोग मिलेगा. व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी. जीविका के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी. 

मिथुन: नौकरी में तरक्‍की के मार्ग प्रशस्‍त होंगे. संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. क्रोध के अतिरेक से बचें. खर्चों की अधिकता रहेगी. संचित धन में कमी आएगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. संतान को कष्‍ट रहेगा.

कर्क: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. धन, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी. शासनसत्ता का सहयोग रहेगा. भाग्यवश सुखद समाचार मिलेगा. बिगड़े कार्य बनने की संभावना है. 

सिंह: व्यर्थ की वाद विवाद से बचें. आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं. जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी. शासन-सत्ता का सहयोग रहेगा. पुराने मित्रों से भेंट होगी. 

कन्या: गृह कार्य में व्यस्त हो सकते हैं. पड़ोसी या अधीनस्थ कर्मचारी से तनाव मिल सकता है. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. किसी प्रियजन से भेंट होगी. 

तुला: व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. नए अनुबंध आर्थिक पक्ष, धन, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है. खानपान में संयम बरतें. 

वृश्चिक: शासनसत्ता से सहयोग मिल सकता है. वाणी पर संयम रखें. व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी. आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं. निवेश करना लाभप्रद नहीं है. 

धनु: व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी. शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी. पुराने मित्रों से भेंट होगी. 

मकर: रचनात्मक कार्यो में प्रगति होगी. दूसरे से सहयोग लेने में सफल होंगे लेकिन वाणी पर संयम रखना हितकर होगा.

कुंभ: शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा. व्यावसायिक योजना सफल होगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. कारोबार में निवेश करना लाभप्रद है. 

मीन: उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी. शासनसत्ता का सहयोग रहेगा. व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा. रचनात्मक कार्यो में सफलता मिलेगी.  

भगवान् सूर्यदेव को जल चढाते समय रखे इन बातो का खास ख्याल

जानिये क्यों 108 अंक के पीछे का रहस्य, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

आपके सोने के अंदाज से पता चलता है की आप कैसे है, जानिये पूरी डिटेल्स

Related News