आज इन राशियों के घर में होंगे केवल शुभ काम, इन्हे होगा केवल नुकसान

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 11 अक्टूबर का राशिफल .

आज का राशिफल - 

मेष- आज आपके जीवनसाथी के पक्ष में बहुत अच्छा समय है. इसी के साथ आपका जीवनसाथी तरक्की कर रहा हैं. आज रोजी-रोजगार में तरक्की होगी और कुल मिलाकर अच्छा समय चल रहा है.

वृषभ- आज स्थिति ठीक चल रही है और कोई समस्या नहीं है. आज शत्रु पक्ष भी मित्रवत है और अच्छे दिनों की ओर बढ़ रहे हैं और पुरातन ज्ञान की प्राप्ति होगी. आज बुजुर्गों से लाभ मिल सकता है और रोग, ऋण, शत्रु पर भारी पड़ेंगे.

मिथुन- आज आपकी लेखनी प्रबल होती जा रही है. आज कुल मिलाकर अच्छी स्थिति है और निर्णय लेने की क्षमता बढ़ रही है. संतान पक्ष भी कुछ लाभ होगा और घर में अभी भी कोलाहल रहेगा.

कर्क- आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी का योग है. आज आपकी मां के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है और घर में व्यवसायिक लाभ भी हो रहा है. आज आपको अज्ञात भय सताएगा.

सिंह- आज आपमें साफ्ट एनर्जी की भरमार है. जो मन में डिजाइन कर रहे हैं उसे कार्यरूप देंगे और अच्छी स्थिति दिखाई दे रही है. आज भाईयों-मित्रों सबका साथ मिलेगा और कार्यों को करने के लिए उचित समय है. आज आपकी वाणी कठोर रहेगी.

कन्या- आज आप उर्जा से भरपूर हैं. केवल यह देखना है कि यह उर्जा कहीं अक्रामकता, कठोर उर्जा में न बदल जाए. आज आपकी वाणी सधी हुई दिख रही है और क्रोध बना रहेगा.

तुला- आज भाग्येश के लग्न में आ जाने से, कर्मयेश के लग्न में आ जाने से भाग्यवश कर्म निखर रहा है. आज आप नायक-नायिका की भांति चमक रहे हैं और आपका कद बढ़ रहा है. अच्छी स्थिति है.

वृश्चिक- आज निर्णय लेने की क्षमता विद्यमान है. सूझबूझ से काम कर पार कर लेंगे. आज दुर्भाग्यवश कोई काम खराब हो रहा है. काम में बाधा पड़ सकती है और फैशन में खर्च बढेग़ा. कर्ज की स्थिति आ सकती है.

धनु- आज शासन-सत्ता से राहत मिलनी शुरू हो गई है. आज अच्छे समाचार की प्राप्ति हो सकती है और बहुत घबराये नहीं. आज आपके दिन में नकारात्मकता बनी रहेगी.

मकर- आज अच्छी स्थिति कही जाएगी. पैतृक सम्पत्ति में इजाफा, कोर्ट-कचहरी में विजय के संकेत हैं. पिता के स्वास्थ्य में लाभ होगा. आज आपकी सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी.

कुंभ- आज भाग्यवर्धक दिनों का निर्माण हो रहा है. आज धर्म-कर्म में भाग लेंगे और अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी. शुभ कार्यों से जुड़ेंगे.

मीन- आज आपको शासन सत्ता पक्ष से लाभ मिल सकता है और चोट-चपेट लग सकती है. अचानक किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. बचकर पार करने की जरूरत है.

आज इस राशि के लोगों को अपने प्रिय व्यक्ति से मिलेगा बहुत प्यार

आज भूमि, भवन, वाहन खरीद सकते हैं इस राशि के लोग, नहीं होगी कोई हानि

दशहरा लेकर आया है 701 साल बाद इन राशियों के लिए खुशखबरी

Related News