जमीन-जायदाद को लेकर आज इन राशियों के लिए बन रहे हैं खास मौके, जानें अपना राशिफल

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 09 नवंबर 2023 का राशिफल...

मेष: आज थोड़ा मानसिक तनाव रहेगा, आप सतर्क रहेंगे, आप सभी को बताएंगे कि आप थका हुआ महसूस कर रहे हैं, लेकिन बिल्कुल भी निराश न हों, थोड़ी और मेहनत करें, शाम को आपको बहुत अच्छी सूचना मिलने वाली है। आज आपका शुभ रंग, लाल और पीला।

वृषभ: रोजगार के मामलों में सफलता, रोमांस के लिहाज से आज का दिन अच्छा है, विदेश यात्रा के योग हैं, आज आपका शुभ रंग पीला और गुलाबी है।

मिथुन: शिक्षा-प्रतियोगिता में सफलता, यदि आप विद्यार्थी हैं और इंटरव्यू देना चाहते हैं तो बेहतरीन दिन है, लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग, नीला और हरा।

कर्क: यात्रा सावधानी से करें, जेबकतरों से बचें, यथासंभव शांति बनाए रखें। आज आपका शुभ रंग सफेद है।

सिंह: मकान या वाहन खरीदने का योग, कोई बड़ी खबर आपको खुश कर सकती है, गोचर अच्छा है, आनंद लें. आज आपका शुभ रंग है पीला, गुलाबी और लाल।

कन्या: रुका हुआ धन आएगा, परिवार के बड़े सदस्यों से संबंध बनाए रखें, आज आप अपनी जिद पर काबू रखेंगे तो शाम तक बहुत अच्छी खबर मिलेगी. आज आपका शुभ रंग, नीला।

तुला: शैक्षिक मामलों में सफलता लेकिन रोमांस के मामले में थोड़ी निराशा रहेगी, इसलिए काम पर ध्यान देंगे तो दिन अच्छा रहेगा। आज आपका शुभ रंग है सफेद, फ़िरोज़ा और नीला।

वृश्चिक: जमीन-जायदाद खरीदने के योग, किसी तरह की अचल संपत्ति पर खर्च करना चाहते हैं तो बेहतर दिन है। आज आपका शुभ रंग, पीला और लाल।

धनु: साहस-पराक्रम बढ़ेगा, ऊर्जा भी रहेगी लेकिन भाइयों से मतभेद न होने दें, कामकाज अच्छा रहेगा, शाम तक प्रसन्नता रहेगी, लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग, लाल और गुलाबी।

मकर: गोचर अनुकूल है लेकिन अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, आप बहुत अशिष्टता से बोल रहे हैं, सावधान रहें अन्यथा आप अपना ही नुकसान कर बैठेंगे, बातों को गोपनीय रखें। आज आपका शुभ रंग, नीला और काला।

कुम्भ: शत्रुओं पर विजय, बेहतर होगा यदि आप किसी को कर्ज देना चाहते हैं तो आज बिल्कुल न दें, आज आपकी सफलता का दिन है, इसका आनंद उठायें, संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आज आपका शुभ रंग, बैंगनी और नीला है।

मीन: ग्रह-गोचर अनुकूल है, फिर भी मकान या वाहन खरीदने की संभावना है, लेकिन वाहन धीरे चलाएं, दुर्घटना से बचें, सावधान रहें। आज आपका शुभ रंग, पीला और गुलाबी।

इन राशि के लोगों के लिए ऐसे हो सकती है दिन की शुरुआत, जानें अपना राशिफल

इस राशि के लोग आज प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल हो सकते हैं, जानिए अपना राशिफल...

इस राशि के लोग आज किसी साजिश का शिकार हो सकते हैं, जानें अपना राशिफल

Related News