UIDAI में निकली है भर्ती

नई दिल्ली : आधार कार्ड निर्माण के लिए और देशभर में प्रत्येक व्यक्ति को एक अलग पहचान देने के लिए गठित किए गए यूनिक आइडेंटिफिकेशन अथाॅरिटी इंडिया में हाल ही में असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं, इस दौरान उम्मीदवारों के लिए पहले से किसी अन्य शासकीय विभाग में नौकरी करने की बाध्यता भी दी गई है। जी हां, इस पद के लिए प्रतिनियुक्ति पर आधारित पद्धति अपनाई जा सकती है। 
मिली जानकारी के अनुसार आवेदन की अंतिम तिथि 7 अप्रैल निर्धारित की गई है। यही नहीं इस पद पर प्रशिक्षण अवधि 3 वर्ष निर्धारित किया गया है। यही नहीं इस पद के लिए केंद्र सरकार, राज्य सरकार और भारत सरकार के विभिन्न उपक्रमों में काम करने वाले अधिकारी आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए आवेदकों के लिए आयु सीमा 56 वर्ष से कम निर्धारित की गई है। 
आवेदक को टायपिंग, ड्राफ्टिंग में विशेषज्ञता, कंप्युटर आॅपरेटिंग में प्रशासनिक काम संभालने का अनुभव आदि वांछनीय रहेगा, निर्धारित तरीके से भरा आवेदन पत्र यूनिक आईडेंटिफिकेशन अथाॅरिटी आॅफ इंडिया, प्लानिंग कमीशन, सेकंड फ्लोर, टाॅवर, 1 जीवन भारती बिल्डिंग, कनाॅट प्लेस, नई दिल्ली पर भेजा जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए http://goo.gl/9JhW4d पर लाॅग इन कर संपर्क किया जा सकता है।

Related News